इस चंबल बॉय को मिला बड़ा मौका, भोजपुरिया सितारों की महफिल साथ में देंगे प्रस्तुति
इस चंबल बॉय को मिला बड़ा मौका, भोजपुरिया सितारों की महफिल साथ में देंगे प्रस्तुति
Share:

बेहद नसीब वाला चंबल बॉय रवि यादव को कहा जा सकता हैं, क्योकि उन्‍हें एक ही फिल्‍म के बाद अब सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, अरविंद अ‍केला कल्‍लू और काजल राघवानी के साथ स्‍टेज शो में साथ परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है. हम बात कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के जहांगीराबाद स्थित रामपुर का, जहां मेला रामपुर धाम में भव्‍य रामपुर महोत्‍सव का आयोजन 10 नवंबर से किया जा रहा है. यह यूपी में होने वाले बड़े मेलों में से एक है, जहां 13 नवंबर को भोजपुरिया सितारों की महफिल सजने वाली है. 

निरहुआ की ये पारिवारिक फिल्म दर्शको के दिलो पर कर रही राज, बॉक्स आफिस पर हुई हिट

इस महफिल में रवि यादव 13 नवंबर को अरविंद अ‍केला कल्‍लू और काजल राघवानी के साथ रंगारंग प्रस्‍तुति देंगे. इनकी प्रस्‍तुति मेला की भव्‍यता को चार चांद लगाने वाली होगी. इसमें अभिनेता समर सिंह भी शामिल होंगे. वहीं, खेसारीलाल यादव 18 तारीख को इस मेले में परफॉर्म करेंगे. इसको लेकर रवि यादव एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि मैं बेहद खुशनसीब हूं कि मुझे यह शो करने का मौका मिला है. इसको लेकर मैं आयोजकों का और यूपी की जनता का धन्‍यवाद, जिन्‍होंने मुझ पर भरोसा जताया.

पवन सिंह संग काजल राघवानी ने मचा धमाल, वीडियों ने किए लाखों व्यू पार

अपने बयान में उन्‍होंने कहा कि यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा, जब मैं इंडस्‍ट्री के दिग्‍गजों के साथ स्‍टेज शेयर करूंगा. अभी तो मेरा डेब्‍यू राजकुमार आर पांडे की फिल्‍म पांचाली से हुआ है, जिसमें रानी चटर्जी जैसी दिग्‍गज अदाकारा के साथ काम करने का मौका मिला है. और अब इंडस्‍ट्री के दूसरे बड़े दिग्‍गजों के साथ दूसरे तरह स्‍टेज मुझे मिल रहा है. इसके लिए मैं बेहद उत्‍साहित हूं. उम्‍मीद करता हूं कि मैं अपने फैंस के उम्‍मीदों पर खड़ा उतर सकूं. मैं इस शो के लिए रामपुर महोत्‍सव के चेयरमैन कुलदीप वर्मा जी को भी धन्‍यवाद देता हूं.

काजल राघवानी संग पवन सिंह ने किए हॉट मूव्स, फैंस के दिलों में हुई हलचल

अब पुलिसवालों पर भारी पड़ती नज़र आईं सपना चौधरी, होश उड़ा देगा ये जबरदस्त

'वीडियो'VIDEO: 'Sye Raa' का जबरदस्त टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज़, देखिए चिरंजीवी का एक्शन अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -