Touch Chesi Chudu : क्लाइमेक्स में नहीं था दम, दर्शक हुए निराश
Touch Chesi Chudu : क्लाइमेक्स में नहीं था दम, दर्शक हुए निराश
Share:

टॉलीवूड के स्टार रवि तेजा, राशि खन्ना और सीरत कपूर स्टारर फिल्म Touch Chesi Chudu ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. 2 फरवरी को रिलीज़ हुयी ये फिल्म एक्शन और रोमांस से भरी हुई है. फिल्म को  विक्रम सिरीकोंडा ने निर्देशित किया है और श्री लक्ष्मी नरसिम्हा प्रोडक्शंस के तहत नल्लमालुपु बुजजी और वल्लभनीनी वमशी मोहन द्वारा निर्मित है. 'टच चेसी चुडू' को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म को दर्शकों ने पसंद तो किया है लेकिन आपको फिर भी बता देते हैं हम इस पर लोगों का क्या कहना है और दर्शकों ने इसे क्या रेटिंग दी.

प्रमाणित - U/A 

समय - 2 घंटे 27 मिनट

रेटिंग - 2.5/5

कहानी - फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी कार्तिकेय पर आधारित है. फिल्म में ये पुलिस वाला काफी अपनी वर्दी और नौकरी के लिए काफी कर्तव्य निष्ठ है. ये हर तरह के स्टंट करता है. फिल्म कार्तिकेय को अगर कोई हाथ उठा दे तो एकदम पागल हो जाते हैं और अपने तरीके उन्हें सबक सिखाते हैं. 

फिल्म में पुलिस वाला काफी डेरिंग बाज़ है जो किसी को भी अपने ऊपर ओर उंगली नहीं उठाने देता और साथ ही लोगों की मदद भी करता है. इस फिल्म को दर्शकों ने अपने अपने रिव्यु दिए हैं. कुछ को ये फिल्म इंटरवल के पहले अच्छी लगी है तो कुछ का कहना है कि इंटरवल के पहले कुछ नया नहीं बताया गया है. फिल्म में कॉमेडी भी बताई गयी है और साथ ही एक्शन भी जिसे हर कोई पसंद करता है. फिल्म में राशि खन्ना की एक्टिंग को काफी कॉमेडी बताया है. दर्शकों का ये भी कहना है कि फिल्म का क्लाइमेक्स कमज़ोर रहा जिससे कई दर्शकों को निराशा हुई.

Trailer : रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरी है Tholi Prema

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -