जल्द रिलीज़ होगा रवि तेजा की नई मूवी का पोस्टर

जल्द रिलीज़ होगा रवि तेजा की नई मूवी का पोस्टर

टॉलीवुड और साउथ के जानें माने एक्टर रवि तेजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी फिल्म के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते वहीं रवि तेजा गोपीचंद मालिनेनी की 'क्रैक' में एक उग्र पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो 8 मई को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक उद्योग स्रोत के अनुसार, एक्शन-ड्रामा एक पुलिस-से-राजनीतिज्ञ के जीवन और प्रयासों पर आधारित है. निर्माताओं ने कहा है कि कहानी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है. उन्होंने आधिकारिक तौर पर व्यक्ति या घटनाओं के बारे में अभी तक कुछ भी नहीं बताया है. यह उम्मीद की जा रही है कि रिलीज की तारीख इंच के करीब होने के साथ और अधिक विवरण सामने आएंगे.  

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें फिल्म में श्रुति हासन की तेलुगु में वापसी है. तमिल अभिनेत्री वरालक्ष्मी सरथकुमार और 'अला वैकुंठप्रेमुलु' खलनायक समुथिरकानी कलाकार हैं. 'डिस्को राजा' के बाद, मास महाराजा रवि तेजा ने इस फिल्म पर उम्मीद जगाई है, जिसका संगीत एसएस थमन ने दिया है. टैगोर मधु द्वारा निर्मित, इसके संवाद 'सई रा' लेखक साई माधव बुर्रा द्वारा हैं.

साउथ एक्ट्रेस Shraddha Das ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ

सामंथा का बड़ा बयान, कहा- 'अगर मैं ऐसा करूंगी तो चैतन्य मुझे मार देगा...

'हाथी मेरे साथी के धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज़, हाथियों से बात करते दिखे राणा दग्गुबाती