सामने आया रवि तेजा की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

सामने आया रवि तेजा की नई फिल्म का फर्स्ट लुक

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर रवि तेजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. अब, मास महाराजा रवि तेजा वर्तमान में अपनी फिल्म की शूटिंग में लगे हुए है, वहीं उनकी आने वाली फिल्म का नाम तो आप सभी को पता ही होगा. उनकी ये फिल्म गोपीचंद मालिनी द्वारा निर्देशित की गई है, वहीं इस मूवी में आप रवि को एक पुलिस वाले के रोल में देखने वाले है। फिल्म में श्रुति हसन ने मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब ये ख़बरें है कि रवि तेजा की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। वहीं  रवि तेजा ने आज रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जो पहले भी रवि तेजा की कई फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं। रवि तेजा में यह शानदार है, वह फिल्मों के लिए तेजी से काम कर रहे हैं। रवि तेजा हिट और फ्लॉप फिल्मों की परवाह किए बिना कर रहे हैं। 

उनकी आखिरी फिल्म डिस्को राजा एक ट्रेस के बिना डूब गई। रवि तेजा की आने वाली फिल्म सत्यनारायण कोनेर द्वारा निर्मित होगी। फिल्म कल लॉन्च होगी। फिल्म का नाम है ख़िलाड़ी। इसे एक रोमांटिक एंटरटेनर के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। रवि तेजा के प्रशंसक उनकी फिल्म दरार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब यह एक और विज्ञापन है जिसने प्रशंसकों को उत्साहित किया है। रवि तेजा रोमांटिक और एक्शन फिल्म का मुख्य हिस्सा है। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती प्रमुख महिलाएँ हैं। 

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा

जानिए कीर्ति सुरेश के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से

कोरोना को मात देकर वर्कआउट करती नज़र आई तमन्ना भाटिया