रवि तेजा ने पोस्ट की
रवि तेजा ने पोस्ट की "एक्शन मोड ऑन" की तस्वीर
Share:

एक्शन कॉमेडी सुपरस्टार रवि तेजा फिलहाल अपनी आगामी तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म 'खिलाड़ी' में व्यस्त हैं। फिलहाल खिलाडी की टीम इटली में शूटिंग कर रही है। फिल्म रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित है जिसमें रवि तेजा दोहरी भूमिका निभाएंगे। अभिनेता ने हाल ही में मिलान में सेट से तस्वीरें साझा की हैं। 

शूटिंग के पहले दिन से, एक बाइक पर उसकी फोटो वायरल हो जाती है। पोस्ट ने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग से प्रशंसकों को चिढ़ा दिया है। यह तस्वीर उस समय की है जब सड़कों पर एक हाई-ऑक्टेन चेज़ सीक्वेंस की शूटिंग हो रही है। काले रंग के कपड़े पहने अभिनेता रवि बाइक पर स्टाइलिश सवारी करते दिख रहे हैं। 

अपने आधिकारिक अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक्शन मोड ऑन।" #खिलाड़ी ”अब प्रशंसकों ने कहा कि इंतजार सिर्फ असहनीय है, इस तस्वीर को लेकर बवाल मच गया। फिल्म का इटली शेड्यूल इस महीने तक पूरा हो जाने की उम्मीद है। फिल्म में अर्जुन सरजा, उन्नी मुकुंदन, मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी शामिल हैं। हाल ही में, रवि तेजा को तेलुगु एक्शन कॉमेडी क्रैक में परदे पर देखा गया था जहाँ उन्हें एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखाया गया था। फिल्म में तमिल अभिनेता समुथिरकानी और वरालक्ष्मी सरथ कुमार ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

यह भी पढ़ें:

चुनावी बैठक से लौट रहे 4 भाजपा नेताओं की सड़क हादसे में हुई मौत, 8 हुए घायल

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

परेश रावल के बाद अब बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर विक्रम हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -