टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी को दी चेतावनी
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी को दी चेतावनी
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत को चेतावनी दी है। शास्त्री ने कहा कि पंत अगर अपनी पिछली गलतियों से कुछ नहीं सीख पाए तो टीम मे बने रहना उनके लिए मुश्किल होगा। रवि शास्त्री ने सीधे तौर बोलने से बचते हुए कहा कि पंत ने भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर निराश किया. वह एक एकदिवसीय मुकाबले में पहली गेंद पर आउट हो गये थे। उन्होंने कहा, हम इस बार पंत को छोड़ रहे हैं।

वह त्रिनिडाड में पहली गेंद पर जिस तरह का शॉट खेलकर आउट हुए थे, अगर इसे दोहराते हैं तो उन्हें इसके बारे में बताया जाएगा. कौशल हो या ना हो आपको इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। शास्त्री ने एक चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा, 'यह बिल्कुल सामान्य है. खुद को निराश करना तो छोड़िये आप टीम को भी निराश कर रहे हैं. जब क्रीज पर आपके साथ कप्तान मौजूद हो और आप लक्ष्य का पीछा कर रहे हो तो आपको समझदारी से क्रिकेट खेलना होता है।

मुख्य कोच ने कहा कि पंत की काबिलियत पर कोई सवाल नहीं उठा सकता, लेकिन अगर वह शॉट चयन और सही निर्णय लेने में सुधार करें तो उन्हें रोकना आसान नहीं होगा। मुख्य कोच ने कहा कि उन्हें यह समझने में एक मैच या फिर चार मैच लग सकते हैं. उन्होंने आईपीएल में ढेर सारे मैच खेले हैं, वह सीखेंगे. अब समय आ गया है कि वह जिम्मेदारी लें और अपनी काबिलियत दिखायें। बता दें कि विराट कोहली भी उन्हें इस संबंध में सलाह दे चुके हैं।

रसेल की खूबसूरत वाइफ के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं, जल्द पिता बनने वाले हैं कैरेबियाई क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम पर बोले विक्रम राठौर, बताया क्यों गंभीर होगी अब हर टी20 सीरीज ?

युवराज के बाद इस स्टार भारतीय खिलाड़ी ने लिया संन्यास, नाम जानकर लगेगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -