ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम को रवि शास्त्री ने दिए जीत के मंत्र
ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम को रवि शास्त्री ने दिए जीत के मंत्र
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेहमान देश पहुँच चुकी है, इस बार ऑस्ट्रेलिया दौरा टेस्ट की जगह टी 20 सीरीज से शुरू होने वाला हो. इसके चलते भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि श्रृंखला का नतीजा किसके पक्ष में निकलेगा  यह क्रिकेट का स्तर तय करेगा.शास्त्री ने कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम पिछले कई वर्षों से आक्रामक क्रिकेट खेलती आई है जिसमें छींटाकशी भी शामिल रहती है.

ब्राज़ील ने उरुग्वे को 1-0 से हराया, 17 साल से जारी है विजय अभियान

उल्लेखनीय है कि इसी साल साल दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाडियों का रुख थोड़ा नरम पड़ा है. आलोचकों ने इस घटना के लिए किसी भी कीमत पर जीत हासिल करने की कंगारू खिलाडियों की मानसिकता को जिम्मेदार ठहराया था. शास्त्री ने रविवार को कहा कि अंत में आपका खेल बोलता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ग्लेन मैकग्रा या शेन वार्न मैदान पर कुछ कहते थे या नहीं, लेकिन वे विकेट हासिल करते थे, यही अहम् था.'

एटीपी फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में जोकोविच भिड़ेंगे एलेक्जेंडर ज्वेरेव से

उन्होंने कहा, 'यह साधारण सी बात है, आप जिस चीज में अच्छे हो, वही काम कर रहे हो और लगातार कर रहे हो तो यह महत्त्व नहीं रखता कि आप किस टीम की तरफ से खेल रहे हो, आपका खेल मायने रखता है. इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने भी दौरे पर रवाना होने से पूर्व संवाददाताओं से कहा था कि प्रदर्शन करने के लिए उन्हें अपनी क्षमताओं पर भरोसा है और वे जुबानी जंग पर भरोसा नहीं करते हैं.

 स्पोर्ट्स अपडेट:-

महिला विश्व कप : विदेशियों को पछाड़कर प्री-क्वार्टर में पहुंचीं तीन भारतीय मुक्केबाज़

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने श्रीलंका को दी ऐसी मात, टूटा 141 साल का रिकॉर्ड

जॉर्डन और भारत के बीच हुए फुटबॉल मैच में भारत हारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -