बुमराह की धारदार गेंदबाज़ी देख गदगद हुए रवि शास्त्री, बोले- डैडी दिखा रखे हैं...

नई दिल्ली: IPL 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर के स्पेल में महज 10 रन देकर 5 विकेट झटके। IPL के इतिहास में बुमराह का यह अबतक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। बुमराह के इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री से लेकर हर कोई सोशल मीडिया पर अब उनकी जमकर प्रशंसा कर रहा है।

शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'डैडी दिखा रहे हैं कि बॉस कौन है। उम्मीद है कि युवा लड़के इसे देख रहे होंगे। क्लास इज परमानेंट।' शास्त्री के साथ ही बुमराह की पत्नी संजना गणेशन, अमित मिश्रा, युवराज सिंह और इयान बिशप जैसे दिग्गजों ने भी उनकी प्रशंसा की है। बता दें कि इससे पहले बुमराह ने अपना बेस्ट प्रदर्शन 2020 में किया था, जब वे दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ 14 रन देकर 4 विकेट और राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करने में सफल हुए थे। इस प्रकार अब जसप्रीत बुमराह का बेस्ट प्रदर्शन IPL में 10 रन देकर 5 विकेट हो गया है। इस मैच में उन्होने अपना तीसरा ओवर मेडेन डाला, जबकि अंतिम ओवर में मात्र एक रन दिया।

IPL के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के मामले में जसप्रीत बुमराह टॉप 5 में शामिल हो गए हैं। अल्जारी जोसेफ (6/12), सोहेल तनवीर (6/14), एडम जैम्पा (6/19) और अनिल कुंबले (5/5) के बाद अब पांचवें पायदान पर आ गए हैं। उन्होंने 10 रन देकर 5 विकेट झटके हैं। यदि वे एक विकेट और चटका लेते तो IPL में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन जाते।

IPL में मुंबई इंडियंस के नाम दर्ज हुआ एक और शर्मनाक रिकॉर्ड, KKR ने 52 रनों से दी मात

सीजन के चौथे खिताब के साथ अल्काराज़ बने मैड्रिड ओपन के नए सुपरस्टार

आखिर क्या हुआ...जो 2 गोल की बढ़त के बाद भी PSG ने खेला ड्रॉ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -