विश्व कप अभियान पर जाने से पहले साईं के दर पर पहुंचे रवि शास्त्री, माँगा जीत का आशीर्वाद

May 21 2019 06:11 PM
विश्व कप अभियान पर जाने से पहले साईं के दर पर पहुंचे रवि शास्त्री, माँगा जीत का आशीर्वाद

मुंबई: भारतीय टीम मंगलवार को विश्व कप के लिए रवाना होने वाली है। इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के साथ अपने वर्ल्ड कप अभियान को लेकर प्रेस वार्ता करेगी। इससे कुछ घंटे पहले ही भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर आज शिरडी पहुंचकर अपने वर्ल्ड कप अभियान के लिए  साईं बाबा से आशीर्वाद लिया। 

टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर मंदिर दर्शन और अपने विमान की तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी है। कोच रवि शास्त्री और श्रीधर शिरडी के लिए गौतम सिंहानिया के निजी फ्लाइट से यहां पहुंचे थे। इसके लिए श्रीधर ने गौतम सिंहानिया का शुक्रिया भी किया। विश्व कप पर निकलने से पहले टीम के लिए अच्छी खबर है कि हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव ने अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और वह टीम इंडिया के साथ विश्व कप के लिए पूरी तरह फिट हैं।

केदार आईपीएल में किंग्स XI पंजाब के विरुद्ध खेलते हुए जख्मी हो गए थे। इस विश्व कप में टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में 15 खिलाड़ियों के दल के साथ इंग्लैंड पहुँच रही है। टीम इंडिया 5 जून को साउथ अफ्रीका के विरुद्ध विश्व कप में अपने मिशन की शुरुआत करेगी। इससे पहले वह इंग्लैंड में न्यूजीलैंड (25 मई) और बांग्लादेश (28 मई) के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी। 

समलैंगिकता पर बोलीं उड़नपरी दुती, कहा - सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मिलती है शक्ति

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने माना विराट को नंबर चार के योग्य

थाइलैंड ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने किया चार कांस्य पदकों पर कब्जा