रवि शास्त्री का दोबारा कोच बनना लगभग तय
रवि शास्त्री का दोबारा कोच बनना लगभग तय
Share:

मुंबईः विश्व कप के बाद से भारतीय कोच की नियुक्ति को लेकर गहमागहमी जारी है। रवी शास्त्री के दोबारा कोच बनने पर तमाम तरह की अटकलें तल रही हैं। विश्व क्रिकेट के कई दिग्गजों ने कोच के लिए आवेदन भी दिया है। लेकिन इस बीच मुख्य कोच चुनने के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा नियुक्त क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) न स्पस्ट कर दिया है कि वह इस पद के लिए किसी विदेशी को चुनने के पक्ष में नहीं है। ऐसे में रवि शास्त्री की पुनर्नियुक्ति तय मानी जा रही है।

सीओए ने कोच की नियुक्ति के लिए तीन सदस्यीय सीएसी की नियुक्ति की है, जिसमें पूर्व कप्तान कपिल देव, अंशुमान गायकवाड और शांता रंगास्वामी शामिल हैं। सीएसी के एक सदस्य ने बताया कि शास्त्री की देखरेख में टीम अच्छा कर रही है। ऐसे में यह करीब तय है कि शास्त्री एक बार फिर तीनों फारमेट के लिए कप्तान नियुक्त किए गए विराट कोहली की देखरेख वाली टीम को ट्रेन करेंगे। सीएसी सदस्य ने बताया कि हम विदेशी कोच की नियुक्त के पक्ष में नहीं हैं।

यदि गैरी कर्स्टन जैसे किसी शख्स ने इस पद के लिए आवेदन किया होता तो फिर हम इस पर सोच सकते थे। मगर चूंकी भारतीय कोच हमेशा से हमारी प्राथमिकता रही है। ऐसे में जबकि भारतीय मुख्य कोच की देखरेख में टीम अच्छा कर रही है तो फिर बदलाव के बारे में क्यों सोचना। इस स्थिति में ऐसी पूरी सम्भावना है कि शास्त्री को फिर से कोच पद सौंप दिया जाएगा। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने भी हाल ही में कहा था कि शास्त्री का कोच पद पर बने रहना जरूरी है क्योंकि अभी टीम परिवर्तन के दौर से गुजर रही है।

पंत ने किया यह बड़ा कारनामा तो फैंस बोले- आ गया दूसरा धोनी

न्यूजीलैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट को कहा अलविदा

पाक टीम के कोच ने बोर्ड से की कप्तान को हटाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -