रवि शास्त्री बने टीम इंडिया के कोच, द्रविड़ बल्लेबाज़ी और ज़हीर गेंदबाज़ी कोच
रवि शास्त्री बने टीम इंडिया के कोच, द्रविड़ बल्लेबाज़ी और ज़हीर गेंदबाज़ी कोच
Share:

CAC ने रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का नया कोच बना दिया गया है. 2019 तक के लिए रवि शास्त्री को नया कोच नियुक्त कर दिया है. रवि शास्त्री श्रीलंका दौरे के दौरान अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे. वहीं टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाजी कोच के रूप में चुना गया है. इनके अलावा भारतीय टीम के दिवार कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरे के लिए टीम इंडिया का बल्लेबाजी कोच चुना गया है.

इससे पहले BCCI की प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए सौरव गांगुली ने भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच के चयन के बारे में कहा था कि कोच पद के लिए नाम अभी तय नहीं किया जायेगा, किन्तु इसके एक दिन बाद ही कोच के नाम पर बीसीसीआई द्वारा मुहर लगा दी गयी है.

बता दे कि पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी और टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिए जाने के बाद नए कोच की खोज प्रारंभ हो गई थी. टीम इंडिया के नए कोच हेतु 10 उम्मीदवारों को चयनित किया गया था. इन 10 उम्मीदवारों में रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, क्रेग मैकडरमोट, लांस क्लूसनर, राकेश शर्मा, लालचंद राजपूत, फिल सिमंस, टॉम मूडी, डोडा गणेश और रिचर्ड पाइबस शामिल थे.

जिम्बाब्वे के खिलाफ हार से निराश एंजेलो मैथ्यूज ने छोड़ी श्रीलंका की कप्तानी

विंबलडन 2017 : महिला युगल में हारी सानिया

इस अफगानी क्रिकेटर ने T20 क्रिकेट में बनाए दिए 214 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -