रवि शास्त्री ही पहले नहीं, इन 5 क्रिकेटरों का भी रहा है अभिनेत्रियों से विवादित रिश्ता
रवि शास्त्री ही पहले नहीं, इन 5 क्रिकेटरों का भी रहा है अभिनेत्रियों से विवादित रिश्ता
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के अभिनेत्री निमरत कौर के रिश्ते को लेकर फिलहार मीडिया में कई खबरें चल रही हैं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि शास्त्री, अभिनेत्री निमरत कौर को डेट कर रहे हैं, हालाँकि इमरत कौर ने इन ख़बरों को अफवाह बताया है. खैर, ये पहली बार नहीं है, जब किसी क्रिकेटर का रिश्ता अभिनेत्रियों से जुड़ा हो. बॉलीवुड और खेल जगत की कई हस्तियों के प्रेम सम्बन्ध रहे हैं. तो आइए हम आपको ऐसी 5 क्रिकेट-बॉलीवुड जोड़ियों के बारे में बताते हैं. इसमें सिर्फ भारतीय क्रिकेटर ही नहीं विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं.

1 - विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता


वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज़ विवियन रिचर्ड्स का भारतीय अभिनेत्री नीना गुप्ता के साथ बहुत ही विवादस्पद रिश्ता है, दोनों के इस रिश्ते से एक बेटी भी है 'मसाबा गुप्ता'. विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे, जबकि 1959 में जन्मी नीना ने 2008 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की. 

2 - मोहम्मद अज़रुद्दीन और संगीता बिजलानी


भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन, अभिनेत्री संगीता बिजलानी के साथ संबंधों के चलते काफी सुर्ख़ियों में आए थे, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन अब भी दोनों में अनबन की खबरें आती रहती हैं. अज़हरुद्दीन पर बनी बायोपिक 'अज़हर' में भी इनके रिश्ते को दिखाया गया है. 

3 - मोहसिन खान और रीना रॉय


पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान जब भारत में क्रिकेट खेलने आए थे, तब भारतीय अभिनेत्री रीना रॉय से उनकी मुलाक़ात हुई थी, दोनों का इश्क़ इस कदर बढ़ा कि रीना रॉय अपने परवान चढ़ते करियर को छोड़कर मोहसिन के साथ पाकिस्तान चले गई और दोनों ने शादी कर ली. हालाँकि बाद में दोनों में तलाक़ भी हो गया.

4 - हार्दिक पंड्या और परिणीति चोपड़ा


ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या के इंटरनेशनल टीम में शामिल होने के बाद से ही उनके प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा को डेट करने की खबरें आ रही थी, हालाँकि परिणीति चोपड़ा ने हर बार इन ख़बरों का खंडन किया है.

5 - महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण 


भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जब अपने करियर के चरम पर थे तब उनकी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अफेयर की चर्चाएं भी सुर्ख़ियों में थी. हालाँकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया, लेकिन इस बारे में ख़बरें लगातार आती रही. 

ये भी पढ़ें:-

अभिनेत्री निमरत कौर ने शास्त्री से रिश्ते को लेकर यह कहा

मैच हार कर भी विराट ने तोड़ा यह बड़ा रिकॉर्ड

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक ने की सन्यास की घोषणा, भारत के खिलाफ खेलेंगे आखिरी मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -