राहुल के बयान से देश शर्मसार, प्रसाद ने उतारी कांग्रेस की लू

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिये गये बयान को बीजेपी ने देश के लिये शर्मनाक बताया है। शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये कांग्रेस और राहुल की लू उतारी। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से राहुल ने शब्दावली का प्रयोग किया, वह कभी भी कांग्रेस के लिये घातक सिद्ध हो सकता है।

मालूम हो कि राहुल ने यह कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय सेना के जवानों के खून का सौदा किया है। इसे लेकर शुक्रवार को केन्द्र्रीय मंत्री रवियशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आखिर कांग्रेस देश को क्या संदेश देना चाहती है।

कपिल को भी निशाने पर लिया

इधर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को भी निशाने पर लिया है। कपिल ने यह कहा था कि जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकी संगठन बनने के पीछे बीजेपी का हाथ है। रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस के लिये देश भक्ति से ज्यादा राहुल भक्ति अधिक महत्वपूर्ण हो गई है। राहुल गांधी द्वारा दिये गये बयान के बाद कांग्रेस ने उनका बचाव किया था, लेकिन कपिल सिब्बल ने जिस तरह से बयान दिया, उसे लेकर बीजेपी ने आपत्ति दर्ज कराई है।

खून की दलाली पर अमित शाह ने राहुल को आड़े हाथों लिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -