रवि रामपॉल बोले,अच्छी सूरत न होने के कारण किया टीम से बाहर

नई दिल्ली : वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रवि रामपॉल ने चयनकर्ताओं पर आरोप लगाया है कि वह खिलाडियों का चयन चेहरा देखकर करते हैं न की प्रतिभा के आधार पर. 31 साल के रामपॉल ने वेस्ट इंडीज राष्ट्री क्रिकेट टीम से काफी समय से बाहर हैं. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट नवंबर, 2012 में और वनडे नवंबर, 2015 में खेला था.

रामपॉल ने एक इंटरव्यू में चयनकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा- 'पिछले साल अगस्त में मैं टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहता था लेकिन बोर्ड ने भारत का दौरा बीच में खत्म कर दिया. मेरा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया और मुझे 50 ओवर वर्ल्ड कप के संभावितों से भी बाहर कर दिया गया. मेरा पूरे साल चयन नहीं हुआ. इसी कारण मुझे बाहर क्रिकेट खेलने जाना पड़ा.

रामपॉल आगे कहते हैं, 'एक बार मुझे चयनकर्ता ने कहा कि तुम अच्छी गेंदबाज़ी करते हो इसका कोई मतलब नहीं है. तुम टीवी पर कैसा दिखते हो, ये मायने रखता है.और तुम अच्छे नहीं दिखते इसीलिए तुम्हे टीम में नहीं चुना गया. हालांकि उन्होंने चयनकर्ता के नाम का खुलासा नहीं किया. 

रामपॉल ने कहा कि अब उन्होंने वेस्ट इंडीज टीम में वापसी की कोशिश छोड़ दी है और इंग्लिश काउंटी सर्रे के साथ 2 साल के करार पर खेल रहे हैं. नियम के मुताबिक इस दौरान वो अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं खेल सकेंगे. रवि रामपॉल वेस्ट इंडीज़ के लिए 18 टेस्ट में 49 विकेट और 92 वनडे में 117 विकेट चटकाए हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -