खेसारी लाल और पवन सिंह की लड़ाई पर आया रवि किशन का बयान, कहा-
खेसारी लाल और पवन सिंह की लड़ाई पर आया रवि किशन का बयान, कहा- "इंडस्ट्री का मजाक बन रहा है..."
Share:

बीते कुछ दिनों से भोजपुरी इंडस्ट्री के 2 बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के मध्य की लड़ाई सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई हैं. खेसारी लाल ने बिहार गवर्नमेंट की सहायता की गुहार करते हुए पवन सिंह के फैंस पर इल्जाम लगाया है कि पवन के फैंस उन्हें और परिवार को निरंतर धमकी देने में लगे हुए है.

इतना ही नहीं खेसारी ने इस लड़ाई की वजह जातिवाद को भी कहा जा रहा है और बोला गया है कि पवन सिंह के फैंस उन्हें हमेशा नीचा दिखाने का काम कर रहे है. अब इस लड़ाई में रवि किशन ने भी अपनी राय भी रख चुके है. रवि ने दोनों स्टार्स को नसीहत देते हुए बोला है कि है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के उत्थान पर ध्यान दें. वर्ना आपसी लड़ाई कहीं इस इंडस्ट्री का नाश न कर दे.

बाहर के लोग मजाक बना रहे हैं: आप सम्मानित लाइफस्टाइल पर ध्यान देना जरुरी है. आपकी लड़ाईयां देखकर बच्चे या आज के यूथ क्या सीखने वाले है. जब आप सुपरस्टार बन जाते हैं, तो आपकी जिम्मेदारी भी बहुत बढ़ जाती हैं. आप सोचें कि पैसा तो कमा रहे हैं लेकिन समाज को क्यों देने में लगे हुए है. आज से 50 वर्ष के उपरांत वो समाज को क्या देकर जाएंगे, इसके बारे में सोचने की जरूरत है. कंपीटिशन हेल्दी करें, अश्लीलता को न परोसते हुए आप भोजपुरी इंडस्ट्री के सुधार पर काम करें. मैंने लगातार मेहनत कर इस इंडस्ट्री को आगे किया है. आज आए हुए नए लोगों के वायरल वीडियोज देख रहा हूं, विवाद सुन रहा हूं, तो काफी दुख हो रहा है. दुख इस बात का है कि जब मैंने इतनी मेहनत की थी, इस इंडस्ट्री को लेकर सपने देखे थे, तो यह नहीं सोचा था कि दो हीरो आकर इस तरह की लड़ाई करेंगे. लोगों के बीच मजाक बनाएंगे. हर सेट पर इस हरकत को देखकर हंस रहे हैं. लोग तो मजा ही लेंगे.

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

जब दिल्ली में हुआ था साउथ इंडियन सिनेमा का अपमान, वो दिन याद कर भावुक हुए मेगास्टार चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -