अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही रवि किशन की बेटी, खूबसूरती देख दीवाने हो जाएंगे आप
अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही रवि किशन की बेटी, खूबसूरती देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार रवि किशन अभिनय और राजनीति की दुनिया का जाना-माना चेहरा बन गए है। रवि किशन के बारे में आप रोज ही कुछ ना कुछ पढ़ रहे है । इसलिये आज आपको उनकी बेटी रीवा किशन के बारें में बताने जा रहे है।  रवि किशन की तरह उनकी बेटी रीवा अभिनय की दुनिया में बड़ा नाम कमाना चाह रही  है। रीवा बचपन में ही डिसाइड कर चुकी थीं कि वो एक्ट्रेस बन सकती है। इसलिये उन्होंने  नसीरुद्दीन शाह का एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वॉइन किया और एक वर्ष तक वहां से ट्रेनिंग ली।

रवि किशन की बेटी उनकी तरह अपने अभिनय में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहती थीं। इसलिये करियर संवारने के लिये उन्होंने अभिनय और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन कर लिया है।  रीवा कुछ समय के लिये अमेरिका भी गई हुई थीं। अभिनय के साथ साथ वो डांस में भी बहुत उस्ताद हैं। रवि किशन की प्यारी बिटिया सोशल मीडिया पर अकसर ही डांस वीडियो साझा करती रहती हैं। 

रीवा ने 'सब कुशल मंगल' से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। पर ये मूवी बॉक्स पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन रीवा की मेहनत जारी है। वो अभिनय के लिये अपने पापा से भी टिप्स भी लेकर आई है। रीवा को पता है कि अभिनय की दुनिया में नाम कमाना है, तो इंटरनेट पर भी सक्रीय रहना होगा। इसलिये सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी कई ग्लैमरस फोटोज भी साझा की है।  रीवा का इंस्टाग्राम अकाउंट देख कर पता चलता है कि वो आने वाले दिनों में अपने पापा की तरह इंडस्ट्री में कमाल दिखाने के लिए तैयार हो चुकी है। उम्मीद है कि अपने इस मकसद में कामयाब अवश्य होने वाली है। 

नम्रता के नए फोटोशूट ने उड़ा दिए हर किसी के होश

इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है अक्षरा सिंह की मां, आपने पहचाना क्या?

अपने डांस मूव्स से हर किसी को कायल कर देती है नम्रता मल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -