रवि किशन का दिखा अलग अवतार, इस गाने ने मचाया तहलका
रवि किशन का दिखा अलग अवतार, इस गाने ने मचाया तहलका
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन का एक सांग इन दिनों रफ़्तार से वायरल हा रहा है। यह सांग उनकी मूवी 'कट्टा तानल दुप्ट्टा पर' का है। जिसके बोल हैं 'लहंगा में जंगला लगाई।' रवि किशन का यह सांग बहुत लोकप्रिय है। इस बीच सांग को यूट्यूब पर प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। सांग में रवि किशन के साथ अंजना सिंह की दिलकश अदाएं ऑडियंस का दिल जीत रही हैं।

वही यूट्यूब पर तहलका मचा रहे इस सुपरहिट सांग को ममता रावत ने आवाज दी है। वहीं इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं तथा मधुकर आनंद ने म्यूजिक दिया है। सांग को यूट्यूब पर वीनस भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। हालांकि, यह सांग थोड़ा ओल्ड है, किन्तु आज भी प्रशंसक इसे बहुत पसंद करते हैं।

वही इस सांग को मई 2015 में यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था, जिसे अभी भी बहुत पसंद किया जा रहा है। सांग में भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रहे रवि किशन का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। 'लहंगा में जंगला लगाई' सांग को रवि किशन तथा अंजना सिंह का साथ प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। फैंस को यह सांग कितना पसंद आ रहा है, इसका अनुमान इसके व्यूज से ही लगाया जा सकता है।

बिग बॉस 14 में नहीं हुआ कोई एविक्शन, पर ये कंटेस्टेंट हुआ 'गायब'

नए फोटोशूट में परी से कम नहीं लग रहीं हैं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 14 में ख़त्म हुई हिना-सिद्धार्थ-गौहर की जर्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -