'हमार नंदी उधर काहे ताकत है..', ज्ञानवापी मामले पर रवि किशन का बड़ा बयान
'हमार नंदी उधर काहे ताकत है..', ज्ञानवापी मामले पर रवि किशन का बड़ा बयान
Share:

वाराणसी: बाबा विश्वनाथ की नगरी स्थित ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पूरे देश में सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इस पर योगी के गढ़ गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन का बयान सामने आया है। रवि किशन ने कहा कि मैं वहां बहुत वर्षों से जा रहा था, जब नंदी को देखता था तो लगता है महादेव बैठे हुए हैं। नंदी को वजूखाना की ओर देखकर बुरा लग रहा है। अपने अंदाज में भाजपा सांसद ने कहा कि,'हमार नंदी उधर काहे ताकत हैं।' अब जब बातें निकली हैं तो सब दिखाई देने लगा। मामला अदालत में है, इसलिए ज्यादा बोलना गलत होगा। मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

 

महादेव हमारे लिए क्या हैं? श्लोक में बताते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हमारे इष्ट हैं महादेव, मैं जो हूं उनकी वजह से हूं। वहीं, बजट सत्र के दौरान अखिलेश यादव और उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य के बीच तू-तड़ाक मामले पर रवि किशन ने कहा कि ये बेहद दुखद है। सदन की गरिमा होती है। मुझे ये काफी बुरा लगा। तंज भरे अंदाज में रवि किशन ने कहा कि हार को पचाना भी चाहिए। मैं भी काफी बार गिरा हूं। यह अखिलेश की हार की झुंझलाहट है। 

बता दें कि पांच महिलाओं ने अदालत में याचिका दाखिल करते हुए ज्ञानवापी मस्जिद के पीछे वाले हिस्से में मां शृंगार गौरी की पूजा और दर्शन करने की अनुमति मांगी थी। साथ ही उन्होंने प्लॉट नंबर 9130 के निरीक्षण और वीडियोग्राफी की मांग भी की थी जिसे स्वीकार करते हुए अदालत ने निरीक्षण और उसकी वीडियोग्राफी के आदेश दिए थे। रिपोर्ट में मस्जिद में शिवलिंग पाए जाने का दावा किया गया। वहीं मुस्लिम पक्ष ने शिवलिंग को फव्वारा कहा था। फिलहाल इस मामले की सुनवाई वाराणसी के जिला कोर्ट में चल रही है।  

मंदिर के बाहर से ही दर्शन करके वापस चले गए शरद पवार, पार्टी ने कहा- 'उन्होंने खाया था नॉनवेज...'

राजेंद्र नगर सीट से AAP ने दुर्गेश पाठक को दिया टिकट, संजय सिंह की भाजपा को चुनौती

कभी नरम-कभी गरम.., लगातार बदल रहे राजस्थान की कांग्रेस सरकार के हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -