'मुझे यूपी के आम पसंद नहीं...', कहने वाले राहुल गांधी को रवि किशन ने दिया करारा जवाब
'मुझे यूपी के आम पसंद नहीं...', कहने वाले राहुल गांधी को रवि किशन ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: Pegasus जासूसी मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधने के लिए प्रेस वार्ता करने आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हल्के-फुल्के अंदाज में एक सवाल का जवाब दिया. प्रेस वार्ता के लिए प्रतीक्षा कर रहे पत्रकारों ने राहुल गांधी और उनके पास में मौजूद कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला से आम की पसंद पर सवाल किया.

 

जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें यूपी का आम नहीं पसंद है. उन्होंने आंध्र प्रदेश के आम को अपनी पसंद बताया. राहुल गांधी से हल्के-फुल्के अंदाज में पूछे गए इस सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मुझे यूपी के आम नहीं पसंद हैं. मुझे आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं. लंगड़ा फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी मेरे लिए काफी मीठा है. अब भाजपा सांसद रवि किशन ने राहुल के इस जवाब पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि 'यूपी को कांग्रेस पसंद नहीं' है. 

उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद रवि किशन ने आम को लेकर राहुल गांधी और पत्रकारों के बीच हो रही इस बातचीत का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ ही कांग्रेस पर निशाना भी साधा है. रवि किशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''राहुल जी को उत्तर प्रदेश का आम नहीं पसंद और यूपी को कांग्रेस नहीं पसंद. हिसाब बराबर.''  

श्रीनिवास गौड़ का बड़ा बयान, कहा- "टीआरएस शासन में जाति आधारित व्यवसायों को..."

ट्यूनीशिया सरकार ने 2022 तक के लिए बढ़ाया लॉकडाउन

सिक्किम में असम के 42 बच्‍चों को छुड़ाया, 2 आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -