इस तेलगु फिल्म में भोजपुरी मेगास्टार को मिला बड़ा रोल
इस तेलगु फिल्म में भोजपुरी मेगास्टार को मिला बड़ा रोल
Share:

भोजपुरी जगत में रवि किशन को खूब पसंद किया जाता है. रवि ने भोजपुरी जगत में कई हिट मूवीज दी हैं और इसी वजह से उनके फैंस की तादाद काफी ज्यादा है. रवि अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं और उनके फैंस उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. रवि भोजपुरी जगत के साथ ही अब तेलगु फिल्मों में तड़का लगाने के लिए भी तैयार है. जी हाँ, जल्द ही आप उन्हें तेलगु फिल्म महानायक, राजनेता एन टी रामाराव की बायोपिक में देखेंगे. इस फिल्म में वह कैमरामैन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के किरदार में नजर आएँगे.

50 करोड़ में बनने जा रही है इस पॉपुलर तेलगु एक्टर की बायोपिक

आपको बता दें कि रविकांत नगाइच एन टी रामाराव के बहुत अच्छे दोस्त थे और दोनों ने साथ मिलकर कई फ़िल्में बनाई और साथ में काम भी किया. दोनों की दोस्ती की लोग आज भी मिशाल देते हैं. दोनों बहुत अच्छे दोस्त रहें हैं और दोनों को लोग खूब पसंद भी करते थे. फिल्म में रवि को देखने के लिए अब भोजपुरी दर्शक भी बेताब हैं और वह भी तमिल की यह फिल्म देखना पसंद करेंगे. फिल्म में विद्या बालन को भी लिया गया है जो एन टी रामाराव की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

सनकी दरोगा में खौफनाक विलेन बनेगा यह एक्टर

आपको पता ही होगा कि एन टी रामराव दुनिया के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें फैंस भगवान कि तरह पूजा करते थे. एन टी रामराव आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं. आज एन टी रामाराव दुनिया में नहीं है लेकिन वह सभी के दिलों में जिन्दा हैं और लोग आज भी उन्हें याद कर रो देते हैं. एन टी रामाराव के सबसे गहरे मित्र रविकांत नगाइच की भूमिका निभाने के रवि तैयार हैं और वह इससे बहुत खुश भी हैं.

'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

भोजपुरी सिनेमा के इन दो सुपरस्टार्स के बीच छिड़ी जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -