योगी से मिले रवि किशन, कहा- 'बाबा का आशीर्वाद'

Apr 17 2019 05:30 PM
योगी से मिले रवि किशन, कहा- 'बाबा का आशीर्वाद'

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर सीट से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी बनाए गए रवि किशन ने बुधवार को यानी कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर आम चुनाव में विजय के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया और इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाबा का आशीर्वाद है. 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी से मुलाकात के बाद रवि किशन ने बताया कि, 'गोरखपुर में कोई चुनौती नहीं है क्योंकि बाबा गोरक्षनाथ और योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद बना हुआ है और इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये कार्यो का भी आशीर्वाद है. उनके मुताबिक, पूरी दुनिया की निगाह इन चुनावों पर है.' उन्होंने कहा, 'हर घर जाउंगा, हर दरवाजा खटखटाउंगा. समाज के विभिन्न वर्गों के लिए सरकार की ओर से जारी कल्याण योजनाओं और परियोजनाओं के बारे में भी सबको बताउंगा. 

साथ ही एरवी किशन ने इस दौरान विपक्ष को लेकर कहा कि विपक्ष अपने निहित स्वार्थ के चलते कई चीजें जनता को भुलवाना चाहता है इसलिए हम हर दरवाजे पर जाएंगे. साथ ही लोकसभा के इस बार के चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए रवि किशन ने कहा यह ग्राम प्रधान का चुनाव नहीं बल्कि यह प्रधानमंत्री चुनने के लिए हो रहा चुनाव है और यह एक ओर नि:स्वार्थ प्रधानमंत्री तो दूसरी ओर वंशवादी पार्टियों के गठबंधन के बीच का संघर्ष है. 

तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !

प्रेगनेंसी के कारण एमी के हाथ से निकली बड़ी फिल्म...

Video : निटफ्लिक्स वेब सीरीज़ का निर्देशन करने जा रहे हैं विद्या बालन के पति

Box office collection : इस हफ्ते भी हुई 'केसरी' की शानदार शुरुआत