भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने की मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से भोजपुरी फिल्म जगत के विकास को लेकर भेंट की। इस भेंट में रवि किशन ने योगी आदित्‍यनाथ से भोजपुरी जगत के बारे में विस्‍तार से कहा तथा उनसे इस सिलसिले में सरकारी पहल की अपील की। इसके पश्चात् सीएम योगी अदित्‍यनाथ ने रवि किशन से कहा कि भोजपुरी फिल्म जगत अवश्य आगे बढ़ रही है, किन्तु इसके स्‍तर को और ऊंचा करने की आवश्यकता है।

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि हम चाहते हैं कि भोजपुरी में अंतरार्ष्ट्रीय स्तर की फिल्‍में बनें। इसके लिए भोजपुरी जगत के लोगों को आगे बढ़कर काम करना होगा। सरकार इसमें हर संभव सहायता को तैयार है। आप ऐसी मूवीज का निर्माण करें, जिसका पहचान राष्‍ट्रीय तथा इंटरनेशनल लेवल पर हो। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी जगत से आज भी एक वर्ग बिलकुल कटा हुआ। उसे भी भोजपुरी जगत से जोड़ने की कोशिश की जाए। यूपी के भीतर फिल्म इंडस्ट्रीज के इलाके में अपार संभावनाएं छिपी हुई हैं, यहां भोजपुरी जगत की शूटिंग होने से स्थानी स्टार्स को प्रोत्साहित करने से निश्चित तौर पर भोजपुरी फिल्म के पूर्वांचल तथा यूपी के कलाकारों को एक बड़ा मौका मिलेगा। 

उन्होंने आगे कहा, हमारी शुभकामनाएं हैं कि आप भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री को उत्तर प्रदेश में एक नई पहचान दें जिससे कि यह हमारे राज्य का सम्मान और गौरव बढ़ा सकें। वही इस भेंट के पश्चात् रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी उत्तर प्रदेश और बिहार की भाषा है। आज भोजपुरी को देखने वाले करोड़ों ऑडियंस हैं। ऐसे में हम सीएम योगी आदित्‍यनाथ जी के आदेशों पर अमल करेंगे तथा भोजपुरी फिल्मों को आगे ले जाने का काम करेंगे। 

बॉलीवुड सितारों का बढ़ा खतरा! विजय देवरकोंडा के बाद इस साउथ सुपरस्टार में मारी मुंबई में एंट्री

रूस में होगी विजय सेतुपति और थालापति विजय की इस जबरदस्त फिल्म की शूटिंग, मचेगा धमाल

खेसारी लाल या पवन सिंह नहीं, इस सुपरस्टार के साथ भोजपुरी फिल्म में होगी सपना चौधरी की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -