मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने पहुंचे रवि किशन
मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने पहुंचे रवि किशन
Share:

अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी जगत में एक ख़ास पहचान कायम कर चुके अभिनेता रवि किशन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में खबर आई है कि रवि किशन झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात के लिए पहुंचे. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान रवि किशन ने झारखंड में बनने वाली फिल्मों को सब्सिडी और पतरातू में फिल्म सिटी निर्माण से जुड़ी कई सारी बातों पर चर्चा की.

गौरतलब है कि ज्यादातर भोजपुरी फिल्मों का निर्माण झारखंड की खूबसूरत वादियों में ही किया जाता है. झारखण्ड की खूबसूरती को लेकर रवि किशन का कहना हैं कि न सिर्फ भोजपुरी जगत बल्कि हर इंडस्ट्रीज के लोग झारखंड की ओर आकर्षित हो रहे है.

रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका

बता दें कि पिछले दिनों मलेशिया में हुए अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सुपरस्टार रवि किशन को जन्मदाता नजीर हुसैन के नाम से शुरू किए नजीर हुसैन अवार्ड से सम्मानित किया गया. रवि किशन भोजपुरी जगत में अपनी एक खास पहचान रखते हैं, उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.

चौथे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में ऐसे नजर आए सितारे

हाल ही में रवि किशन फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ में नजर आये थे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया. रवि किशन के साथ फिल्म में भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री शुभी शर्मा और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इस फिल्म में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के ठुमकों का भी तड़का देखने को मिला.

ये भी पढ़े

आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो

अक्षरा सिंह के ठुमकों के सामने तो आप सपना को भी भूल जाएंगे

पवन सिंह ने अपनी एक्ट्रेस के साथ किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -