मनोज तिवारी ने कहा- यह है भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा अभिनेता ?

Jan 05 2019 11:15 AM
मनोज तिवारी ने कहा- यह है भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा अभिनेता ?

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी फ़िल्म जगत में कई सालों तक अपने गानों और अभिनय से तहलका मचाने वाले मनोज तिवारी ने भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन को लेकर एक बड़ी बात कही है. मनोज ने कहा है कि रवि किशन से बड़ा अभिनेता उनकी नज़र में कोई नहीं है क्यूँकि उनके अभिनय का रेंज काफ़ी ज़्यादा है और यह भोजरी सिनेमा के लिए गौरव की बात है.

मनोज तिवारी ने कहा कि रवि किशन की मांग हर फिल्म जगत में है और यह हमारे लिए सबसे बड़ी बात है. आपको बता दें मनोज ने हाल ही में यह बात भोजपुरी नव वर्ष मिलन समारोह में कही. हाल ही में मनोज तिवारी ने मुंबई में मिलन समारोह का आयोजन किया था जिनमें रवि किशन, खेसारी लाल यादव, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा, कनक पांडे, अनारा गुप्ता और अवधेश मिश्रा जैसे मंझे हुए कलाकारों ने हिस्सा लिया था. 

इन सब सितारों के साथ भोजपुरी सिनेमा से जुड़े और भी कई कलाकारों ने मिलान समारोह में हिस्सा लिया. खास बात यह रहे कि समारोह की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कदर खान को श्रद्धांजलि अर्पित कर की गई. समारोह में रवि किशन के आगमन के बाद मनोज तिवारी और रवि किशन के बीच पुराने कई मुद्दों को लेकर काफ़ी चर्चा हुई. जहां मनोज ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा का सबसे बड़ा अभिनेता करार दिया. 

मेगास्टार रवि किशन के साथ जमकर झूमे शाहरुख़, भोजपुरी गाने पर ठुमके से हिला डाला सोशल मीडिया

अमिताभ और चिरंजीवी संग स्क्रीन शेयर करेंगे रवि किशन, 400 करोड़ की फिल्म का होंगे हिस्सा

इस ख़ास अवॉर्ड से महाराष्ट्र सरकार ने किया मेगास्टार रवि किशन को सम्मानित