इस सुपरस्टार के साथ शूटिंग कर रहे थे किशन, अचानक हुए हादसे से पहुंचे अस्पताल
इस सुपरस्टार के साथ शूटिंग कर रहे थे किशन, अचानक हुए हादसे से पहुंचे अस्पताल
Share:

भोजपुरी सिनेमा के नए स्टार किशन राय ने फिल्म गदर-2 से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है. आजकल वे अपनी आने वाली फिल्म चैंपियन की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में वो भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन के साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हल ही में किशन के साथ एक बड़ा हादसा हो गया और वो जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि किशन राय रवि किशन के साथ फिल्म की शूट कर रहे थे, तभी उनके पैर में चोट लग गई. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टरों ने फ़िलहाल उन्हें ऑपरेशन कराने की सलाह दी है. 

भोजपुरी सितारों के घर पधारे 'गजानन', ऐसे किया भव्य स्वागत

डॉक्टरों के अनुसार, 'किशन राय लिगामेंट टेयर के शिकार हो गए हैं, इसलिए उन्हें पूरे आराम की जरूरत है. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. बता दें कि इस फिल्म में किशन लीड रोल में नजर आएंगे और रवि किशन उनके भाई की भूमिका में रहेंगे. फिल्म की शूटिंग मुंबई में जोर-शोर चल रही थी. किशन की बढ़ती पॉपुलेरिटी के कारण ही वो एक साथ कई फिल्मों में नजर आएंगे. 

'हिंदी दिवस' पर भोजपुरी सिनेमा का जोर, रवि किशन करेंगे धमाका

किशन को चोट लगने से फिल्म के निर्माता-निर्देशक की चिंता भी बढ़ गई है. कहा जा रहा है कि डॉक्टरों की हां के बाद ही किशन की सेट पर वापसी होगी और इसलिए फिल्म के शेड्यूल में देरी हो सकती है. ज्ञात हो कि किशन राय वादा एल्बम के बाद लोगों की नजरों में आए थे, लेकिन उन्हें गदर-2 से एक खास पहचान मिली थी. कम समय में ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना ली है. 

यह भी पढ़ें...

पवन सिंह के बाद अब इस नए कलाकार के साथ बोल्ड हुई संभावना सेठ

'सनकी दरोगा' का बयान- मूछों पर ताव देने वाला नहीं, बेटियों की रक्षा करने वाला मर्द बनना पड़ेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -