अमिताभ की डायनिंग टेबल पर इस भोजपुरी सुपरस्टार का होता है जिक्र
अमिताभ की डायनिंग टेबल पर इस भोजपुरी सुपरस्टार का होता है जिक्र
Share:

भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम रवि किशन इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि रवि न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके है. जल्द ही रवि किशन वेब सीरीज ''द फेमिली'' में आने वाले है जिसके चलते वह प्रमोशन में व्यस्त है. प्रमोशन के दौरान रवि किशन से कई सारी बातचीत की गई. बातचीत में उन्होंने बताया कि वे खुद को मोटिवेट करने के लिए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को देखते है.

रवि ने अपने बयान में कहा कि, "अमिताभ बच्चन की एनर्जी को देखकर लगता है कि कुछ भी असंभव नहीं है, अगर हम चाहे तो हर काम कर सकते हैं. इसलिए जब भी निराश होता हूं तो बिग बी के बारे में सोचता हूं. बता दे कि रवि किशन अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गंगा' में काम कर चुके है. इसके अलावा रवि किशन ने बिग बी के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ''रावण'' में भी काम किया है. रवि ने बताया कि फिल्म 'रावण'' करने के दौरान उन्हें अभिषेक बच्चन ने एक ख़ास बात बताई जिससे वह बहुत खुश थे.

अभिषेक ने बताया कि, "आपका काम सराहनीय है और कई बार हमारे घर डायनिंग टेबल पर आपका जिक्र होता है और आपके अच्छे काम के बारे में बातचीत होती है." इसके अलावा रवि किशन ने रितिक रोशन, मनोज बाजपेयी, अनुराग कश्यप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विनित कुमार सिंह जैसे बड़े सितारों का नाम लेते हुए कहा ये नाम हो है जो हमेशा उन्हें मोटिवेट करते है.

ये भी पढ़े

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

स्वेग से करेंगे सल्लू का स्वागत: आसाराम एवं समस्त कैदी गण

काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -