4 बच्चों के लिए रवि किशन ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा-
4 बच्चों के लिए रवि किशन ने कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार, कहा- "उस समय जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह..."
Share:

बीजेपी के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने जनसंख्या वृद्धि पर नियंत्रण करने के प्रावधान वाला एक गैर-सरकारी विधेयक शुक्रवार को लोकसभा में पेश कर दिया गया है। इससे पहले रवि किशन ने अपने 4 बच्चों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और बोला है कि अगर कांग्रेस ने उस वक़्त जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह रुक जाते और उनके चार बच्चे नहीं होते। दरअसल, जनसंख्या नियंत्रण बिल लाने को लेकर प्रश्न के घेरे में आए रवि किशन ने संसद में विधेयक पेश करने से पहले एक TV चैनल के कार्यक्रम के बीच एक प्रश्न के जवाब में यह बात कही।

बीजेपी सांसद रवि किशन के ‘अरे भाई, ये बिल कांग्रेस पहले लाती तो हम रुक जाते’ बयान पर पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने तंज कसा है और बोला है, ‘बच्चे पैदा होते गए और आपको पता ही नहीं चला? चलो कांग्रेस की कृपा से आप 3 बेटियों और 1 बेटे के पिता तो बन गए।’ इतना ही नहीं, उन्होंने रवि किशन पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि ‘शरीर बिगड़ गया पत्नी का बच्चे पैदा करने से’- यह पत्नी के लिए प्यार नहीं बॉडी शेमिंग है। उन्होंने रवि किशन के अंग्रेजी पर भी तंज कसा और भोजपुरी में सुप्रिया ने लिखा- ‘और हां अंग्रेजी बड़े ऐक्सेंटवा से बोलत हवा, कहां सिखला?’

खबरों का खाना है कि भाजपा सांसद रवि किशन ने शुक्रवार को अपने चार बच्चों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार कहा था और बोला है कि अगर कांग्रेस ने उस समय जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह रुक जाते। उन्होंने बोला है कि यह सच है कि मेरे चार बच्चे हैं। यदि कांग्रेस सरकार उस समय विधेयक लाती और कोई कानून होता तो मेरे चार बच्चे नहीं होते। जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कांग्रेस सरकार में जागरूकता नहीं पैदा की गई थी इसलिए भाजपा सरकार को अब जनसंख्या नियंत्रण बिल लेकर आना पड़ गया है।

इस दौरान रवि किशन ने मूवी इंडस्ट्री में अपने लंबे संघर्ष का जिक्र किया और कहा कि पहले वह केवल काम पर ध्यान दे रहे थे। उन्होंने बोला है कि उनके एक के उपरांत एक चार बच्चे हुए और जिसका प्रभाव उनकी पत्नी की सेहत पर भी दिखा। रवि किशन ने बोला है कि  मेरी पत्नी लंबी और पतली थी और पहली और दूसरी डिलीवरी के उपरांत मैंने उसकी सेहत बिगड़ते देखी। मैं उस वक़्त संघर्ष कर रहा था और हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहता था। बच्चे पैदा होते गए। उस वक़्त कोई स्पष्टता नहीं थी। मगर अब मैं अपनी पत्नी को देखता हूं तो मुझे बुरा लगता है।

इवेंट में देर से पहुंची अक्षरा सिंह तो भड़क गए लोग, की जमकर तोड़फोड़

सोशल मीडिया पर छाया अक्षरा का नया गाना

खेसारी के स्पोर्ट में आते ही पवन ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -