'सब कुशल मंगल' से बड़ा धमाका, अक्षय संग डेब्यू करेंगे ये दो स्टार किड्स
'सब कुशल मंगल' से बड़ा धमाका, अक्षय संग डेब्यू करेंगे ये दो स्टार किड्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे है और एक तरफ वह चुनावी राजनीति में बिजी हैं तो वही अब उनको एक और फिल्म भी मिल चुकी है, जिसका नाम सब कुशल मंगल रखा गया है. ख़ास बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

बता दें कि फिल्म का निर्माण वन अप एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और साथ ही बताया जाता है फिल्म की पूरी शूटिंग झारखंड में की आजाएगी. वहीं रवि किशन भी इन दिनों चुनावी खबरों की सुर्खियों में बिजी हैं. बता दें कि वे उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हैं और रीवा-प्रियांक शर्मा की लांचिंग फिल्म का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप द्वारा किया जाना हैं, जिनकी ये पहली फिल्म होगी. 

बता दें कि निर्माता नितिन मनमोहन और उनकी बेटी प्राची इस फिल्म के निर्माण का जिम्मा उठाएंगे. अक्षय खन्ना इस कंपनी में बनी फिल्म गली-गली में चोर है में भी काम कर चुके हैं, जिसका निर्देशन रुमी जाफरी द्वारा किया गया था. बता दें कि अक्षय खन्ना की आख़िरी फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रही थी. 

पहली पत्नी की बेटी के साथ नज़र आये आमिर खान, वायरल हो रही फोटो

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की इमोशनल फोटो, नज़र आये उनके पिता

ब्लेक एंड वाइट बिकिनी में इस एक्ट्रेस ने ढाया कहर, देखते ही हर कोई हुआ ढेर

इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -