रवि किशन का बड़ा बयान, कहा- सांसद बना तो गोरखपुर में बनाऊंगा फिल्म इंडस्ट्री
रवि किशन का बड़ा बयान, कहा- सांसद बना तो गोरखपुर में बनाऊंगा फिल्म इंडस्ट्री
Share:

लखनऊ: गोरक्षपीठ के विशेष प्रभुत्व वाले गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार रवि किशन का कहना है कि वह ना तो नेता हैं और ना ही नेता बनना चाहते हैं. चुनाव जीतने के बाद वे गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को नई ऊंचाइयों तक ले जायेंगे. भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन ने में कहा है कि फिल्मी कलाकारों का सियासत में आना कोई अपराध नहीं है. फिल्मों से सम्बंधित लोग भी अच्छे नेता हो सकते हैं. दक्षिण भारत में इस तरह के कई उदाहरण हैं.

इस सवाल पर कि क्या वे गोरक्षपीठ के प्रभुत्व वाले गोरखपुर के नए नेता बनकर सामने आना चाहते हैं, रवि किशन ने कहा है कि ना मैं नेता हूं और ना ही बनना चाहता हूं मैं रवि किशन बने रहना चाहता हूं क्योंकि इसी कारण से तो लोग मुझे प्रेम करते हैं. सांसद बनने के बाद गोरखपुर के लिए भाजपा नेता रवि किशन क्या करेंगे? इस सवाल पर जवाब देते हुए रवि किशन ने कहा है, सच बताऊं तो मुझे समझ ही में नहीं आ रहा है कि मैं गोरखपुर की जनता से क्या कहूं. 

रवि किशन ने कहा है कि योगी बाबा ने एक सांसद के तौर पर गोरखपुर में इतना विकास कर दिया है कि अब मेरे पास कुछ करने के लिए बचा ही नहीं है. रवि किशन ने कहा है कि, अगर मैं सांसद चुन लिया गया तो गोरखपुर में फिल्म इंडस्ट्री खड़ी करूंगा. पूर्वांचल के बहुत से युवाओं की अभिनेता बनने की चाहत है और मैं उनकी इस प्रतिभा के माध्यम से उन्हें रोजगार दिलाऊंगा. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करने बेगूसराय पहुंचे प्रकाश राज

आप ने की हरियाणा से तीन और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

केरल में प्रियंका ने किया चुनाव प्रचार, दादी इंदिरा गाँधी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -