सामने आया 'सनकी दरोगा' का फर्स्ट लुक, बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने रवि किशन
सामने आया 'सनकी दरोगा' का फर्स्ट लुक, बलात्कारियों के लिए जल्लाद बने रवि किशन
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सनकी दरोगा' को लेकर सुर्ख़ियों में है. बता दे कि हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें सुपरस्टार रवि किशन बेहतरीन लुक में नजर आ रहे है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में रवि किशन के साथ हॉट केक के नाम से मशहूर भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह भी नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर इस की गई है.

इस फिल्म में एक्ट्रेस अंजना सिंह एक सीधी सादी मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं जो दरोगा रवि किशन की दीवानी है. वहीं रवि किशन का किरदार कुछ ऐसा होगा जो अपराधियो को देखना नही चाहता. फिल्म में अभिनेता मनोज टाईगर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं. अंजना ने अपने को स्टार रवि किशन के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी पहली फिल्म 'फौलाद' के बाद उन्होंने 'लव और राजनीति' फिर 'शहंशाह' में काम किया और चौथी बार वे उनके साथ दिखेंगी.

 

फिल्म में बताशा चाचा मनोज सिंह, पप्पू यादव, पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी ,और शिवम श्रीवस्तव भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि 'सनकी दरोगा' वर्तमान परिवेश की फिल्म है. समाज मे घटित होने वाली घटनाओं को इस फिल्म में समेटा गया है. रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रीति शुक्ला हैं. बता दे कि रवि किशन प्रोडक्शन की यह तीसरी फिल्म है.

ये भी पढ़े

भोजपुरी गाने 'सारी सारी रतिया जगावे' का टीज़र आउट

बिकिनी में पूल साइड बेहद ही हॉट पोज़ देती नजर आई आम्रपाली दुबे

पेट्रोल की कीमत में एक पैसे की कटौती को इस एक्टर ने बताया मोदी सरकार की 'नौटंकी'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -