भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर साथ फरमाएंगे इश्क
भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर साथ फरमाएंगे इश्क
Share:

हॉट केक के नाम से मशहूर भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं कि एक बार फिर अंजना सुपरस्टार रवि किशन के साथ फिल्म 'सनकी दरोगा' में नजर आएंगी. यही नहीं बल्कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं. खबरों की माने तो उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशंस पर इस फिल्म की शूटिंग हो रही है. ख़ास बात यह हैं कि रवि किशन और अंजना सिंह स्टारर इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही हैं.

अंजना ने फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर बताया कि इस फिल्म में वह एक सीधी सादी मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं जो दरोगा रवि किशन की दीवानी है. वहीं रवि किशन का किरदार कुछ ऐसा होगा जो अपराधियो को देखना नही चाहता. फिल्म में अभिनेता मनोज टाईगर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं.

गौरतलब हैं कि रवि किशन और अंजना की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं. इन दिनों ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मो में काम किया हैं. अंजना ने अपने को स्टार रवि किशन के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी पहली फिल्म 'फौलाद' के बाद उन्होंने 'लव और राजनीति' फिर 'शहंशाह' में काम किया और चौथी बार वे उनके साथ दिखेंगी. वहीं फिल्म के डाययरेक्टर सैफ किदवई की भी अंजना ने तारीफ की. उन्होंने बताया कि सैफ किदवई के साथ काम करके उन्हें शानदार अनुभव हुआ.

ये भी पढ़े

साल के हर दिन वर्कआउट करता है साउथ का ये सुपरस्टार

लेडी सिंघम के रोल में नज़र आएगी ये भोजपुरी अभिनेत्री

ये हैं साउथ की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियां, फीस जानकर चौक जाएंगे आप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -