मेगास्टार के साथ अक्षरा ने सोशल मीडिया पर की ऐसी हरकत, वायरल हुई फोटो
मेगास्टार के साथ अक्षरा ने सोशल मीडिया पर की ऐसी हरकत, वायरल हुई फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमा में मेगास्टार के नाम से प्रसिद्द रवि किशन और सेक्सी एक्ट्रेस एवं गायिका अक्षरा सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसमें दोनों कलाकार काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. अक्सर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर अपने हॉट और सेक्सी डांस के कारण छाई रहती हैं, लेकिन इस बार रवि किशन के साथ तस्वीर से वे सुर्ख़ियों में हैं. 

बिस्तर पर इस हाल में दिखी सेक्सी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, फिर पवन सिंह ने किया...

बता दें कि आपको अक्षरा के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके हर अंदाज में फोटो मिलेंगे. फिर चाहे वो सेक्सी फोटो हो या छठ पूजा करते हुए फोटो हो, किसी को-स्टार के साथ हो या उनके दोस्तों के साथ. अक्षरा बतौर मेहमान टीवी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स पर पहुंची थीं, वहां के सेट से उन्होंने कई फोटो शेयर कीं है. इस दौरान रवि के साथ भी उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है. 

इस सुपरस्टार के साथ जमकर बेड सीन देती रही मोनालिसा, वायरल वीडियो ने मचाया कोहराम

फोटो में आप देख सकते है कि अक्षरा ने ब्लैक और ग्रे रंग की ड्रेस पहनी है और रवि किशन ने लाल रंग का सूट पहना है. फोटो में दोनों बेहद जंच रहे हैं. इस फोटो के साथ अक्षरा ने लिखा, ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स. रॉकस्टार रवि किशन के साथ स्टेज शेयर करने पर बेहद खुश हूं.’ साथ ही अक्षरा ने यह भी लिखा कि ‘मैं परफेक्ट नहीं लेकिन असली हूं’. बता दें कि इन दिनों रवि किशन अपनी आने वाले बॉलीवुड फिल्म बाटला हॉउस की शूटिंग में व्यस्त है. जिसमे उनके साथ अहम रोल में जॉन अब्राहम होंगे. 

सेक्सी लुक में नजर आए अक्षरा-रितेश, सेट से तस्वीर वायरल

फिर फैंस के दिलों पर अक्षरा ने किया राज, यह तस्वीर है वजह

अकेले में ही देखना पड़ेगा पवन और अक्षरा का यह सेक्सी VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -