अपनी पत्नी सरगुन मेहता के लिए ये क्या बोल गए रवि दुबे

टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता रवि दुबे इन दिनों अपनी पत्नी सरगुन मेहता की जमकर तारीफ करे रहे हैं. हाल ही में रवि ने अपनी पत्नी को लेकर खुलासा किया हैं. उनका कहना हैं कि वह अपनी पत्नी के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि टीवी पर उन्हें सरगुन के साथ दोबारा मौका मिला तो वो अपने आप को गौरवशाली और सौभाग्यशाली महसूस करेंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रवि से पूछा गया कि वह पूर्व सह-कलाकारों में से किसके साथ फिर से काम करना पसंद करेंगे, रवि ने कहा कि, मैं सरगुन के साथ काम पसंद करूंगा. रवि कहना हैं कि इसकी वजह यह नहीं कि वो मेरी पत्नी है बल्कि एक कलाकार के रूप में मेरे मन में उनके लिए बेहद सम्मान है. गौरतलब हैं कि सरगुन टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो कई शोज में नजर आ चुके हैं. यही नहीं बल्कि वह पंजाबी फिल्मों का एक जाना माना नाम हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं.

रवि और सरगुन 'नच बलिए' जैसे धारावाहिक में नजर आ चुके है इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. ख़ास बात यह हैं कि इन दोनों ने अपने करियर की शुरुआत भी एक ही शो से की थी इसके बाद शो के दौरान दोनों के बीच नजदकियां बढ़ गई. और दोनों ने हमेशा एक दूसरे के साथ रहना का फैसला कर लिया. इस महीने की शुरुआत में दोनों को साथ हुए आठ वर्ष पूरे हो गए हैं और दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. अगर रवि और सरगुन दोबारा एक साथ परदे पर नजर आते हैं तो इन्हे साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प रहेगा. वहीं रवि दुबे मशहूर अभिनेता हैं जिन्हें सबसे ज्यादा मशहूर शो 'जमाई राजा' के लिए जाना जाता हैं.

ये भी पढ़े

जब अर्शी खान ने अपने पति के बारे में सबके सामने बोल दी थी ये बात

मौनी रॉय से अपने रिश्ते को लेकर इस बार खुलकर बोले मोहित रैना

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वापस आ रही हैं दृष्टि धामी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -