5 महीने छुपाई प्रेग्नेंसी की बात, तो क्या पापा बनने वाले हैं रवि दुबे?
5 महीने छुपाई प्रेग्नेंसी की बात, तो क्या पापा बनने वाले हैं रवि दुबे?
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर रवि दुबे इस वक्त अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दिवाली के वक्त रवि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने पिछले 5 महीनों से कुछ बात छुपाने की बात कही थी और उसका खुलासा रवि ने आज 10 नवंबर को करने जा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि रवि द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को लोग उनकी पत्नी सरगुन मेहता की प्रेग्नेंसी से जुड़ा हुआ मान रहे हैं लेकिन जब इस बारे में रवि से पूछा तो उन्होंने इस सभी बातों को अफवाह करार दिया है. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा 'मैं सही में इस हालात में नहीं हूं. मेरा परिवार उस कॉल को ले रहा है. आज मैं इस चीज को लेकर खुलासा करुंगा ये बेहद ही व्यक्तिगत मामला है.' इसके बाद रवि से जब पूछा गया है कि 'क्या ये मामला सरगुन मेहता की प्रेग्नेंसी से जुड़ा हुआ है' तो उस पर उन्होंने कहा कि 'यह बात पूरी तरह से गलत है लोग जो सोच रहे हैं सच नहीं है' लेकिन रवि ने 9 नवंबर को एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो अपने भतीजे विराज के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

अब तो यह लग रहा है कि रवि इन्हीं नन्हें महराज की बात अपने पोस्ट में कर रहें थे. आप सभी को बता दें कि रवि दुबे और सरगुन मेहता की शादी को काफी वक्त हो गया है लेकिन दोनों को अभी तक कोई बच्चा नहीं है वहीं रवि टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं तो सरगुन पंजाबी फिल्मों में नजर आती हैं.

Video: गलती से किसी और की कार में जा बैठी दिव्यांका, गुस्से में लाल पति ने किया यह काम

बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के

बिना ब्रा के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -