अपनी पत्नी के कहने पर इस सीन को करने के लिए राज़ी हुए एक्टर
अपनी पत्नी के कहने पर इस सीन को करने के लिए राज़ी हुए एक्टर
Share:

टीवी की बहुत ही दिलकश एक्ट्रेस निया शर्मा एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में इन दिनों निया 'जमाई राजा 2' वेब सीरिज रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं और इस वेब सीरीज में उनका बहुत ही बोल्ड अवतार नजर आने वाला है. वहीं अब उनकी और उनके को-स्टार रवि दुबे की एक कीसिंग सीन की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वायरल हो रही तस्वीर में निया और रवि समंदर में खड़े हुए किस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के कारण रवि और निया चर्चाओं में चल रहे हैं.

आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं अब दोनों की वेब सीरीज जमाई राजा 2 के रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा बनी हुई है कि इसमें जो किसिंग सीन है वह शानदार है. वहीं शो के को-स्टार रवि और निया के कीसिंग सींस ने शो के प्रोमो से ज्यादा चर्चा सुर्खियां बटोरी हैं.

वहीं आने वाली खबरों की माने तो हाल ही में रवि ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया था कि ''अपने 15 साल के करियर में उन्होंने कभी भी किसिंग सीन नहीं किया.'' वहीं आगे उन्होंने कहा, ''उनके लिए यह किस सीन करना काफी मुश्किल भरा था. यही वजह है कि, उन्होंने शो के मेकर्स से किसिंग सीन देने के लिए मना कर दिया था.'' आगे रवि ने कहा, ''मुझे समझ नहीं आ रहा था कि, मैं यह काम को किस तरह अंजाम दूंगा, लेकिन फिर मेरी पत्नी सरगुन मेहता और मेरी को-स्टार निया शर्मा के समझाने के बाद मैंने इसके लिए हामी भरी दी.''

अपने करियर को लेकर बहुत खुश है यह एक्टर, कहा- 'ज्यादा खुशकिस्मत...'

कृष्णा अभिषेक ने 'गुत्थी' को लेकर कहा कुछ ऐसा कि सुनील ग्रोवर को लग सकती है मिर्ची

अपने एक्स संग 'नच बलिये 9' में ठुमके लगाएंगी सलमान खान की बहन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -