+

इंग्लैंड में 'आर अश्विन' का टुटा कहर, हासिल किए इतने विकेट

Jul 16 2019 01:30 PM
इंग्लैंड में 'आर अश्विन' का टुटा कहर, हासिल किए इतने विकेट

इस समय टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड में हैं. आर अश्विन इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं, जिसमें उनका दमदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. नॉटिंघमशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे आर अश्विन का काउंटी चैंपियनशिप डिविजन वन में जलजला आया है. आर अश्विन गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

जन्मदिन विशेष : 35 रु रोज कमाकर इस गेंदबाज ने जिताया था वर्ल्डकप, जाने ख़ास बातें..

आर अश्विन ने सरे (Surrey) के खिलाफ नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) के लिए खेलते हुए दो पारियों में 12 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा आर अश्विन दोनों पारियों में अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज रहे हैं. आर अश्विन ने पहली पारी में 6 विकेट और 27 रन बनाए हैं. वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 6 विकेट चटकाने के साथ-साथ 66 रन की नाबाद पारी खेली है.

जन्मदिन विशेष : 33 के हुए सरदार, इस महिला ने लगाया था बलात्कार का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आर अश्विन ने भले ही अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया लेकिन उनको बाकी खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला और टीम नॉटिंघमशायर 167 रन से ये मैच हार गई. सरे ने तीन दिन में आर अश्विन की टीम को हरा दिया. नॉटिंघमशायर का इस साल प्रदर्शन खराब रहा है. आर अश्विन इस टीम के साथ बीते कुछ मैचों से जुड़े हैं.सरे के खिलाफ पहली पारी में - 69 रन देकर 33.2 ओवर में 6 विकेट.नॉटिंघमशायर के लिए पहली पारी में - 75 गेंदों में 27 रन (टीम की ओर से टॉप स्कोरर).सरे के खिलाफ दूसरी पारी में - 75 रन देकर 31 ओवर में 6 विकेट. नॉटिंघमशायर के लिए दूसरी पारी में - 79 गेंदों में 66 रन बनाए है.

धनराज पिल्ले: ये हैं 'हॉकी के जादूगर', जानिए कुछ रोचक बातें

मैच के दौरान अचानक निर्वस्त्र होकर मैदान में दौड़ने लगा शख्स, सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

रेलवे ने जीता सीनियर महिला कबड्डी टूर्नामेंट, हरियाणा को बड़े अंतर से दी मात