रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक, जबरदस्त अंदाज में नजर आऐंगे रणवीर
रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक, जबरदस्त अंदाज में नजर आऐंगे रणवीर
Share:

बॉलीवुड के फेमस एवं टैलेंटेड निर्देशकों में से एक रोहित शेट्टी ने बीते वर्ष अक्टूबर में आगामी फिल्म 'सर्कस' का ऐलान किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस एवं पूजा हेगड़े लीड किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस वक़्त बड़ी रफ़्तार से की जा रही हैं। इसी बीच निर्माता भी चाहते है कि फिल्म की शूटिंग को शीघ्र से शीघ्र निपटाने के पश्चात् फिल्म को इसी वर्ष रिलीज कर दिया जाए।

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, मूवी की रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सर्कस इसी वर्ष 31 दिसंबर, 2021 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सूत्र ने बताया कि मेकर्स का मानना ​​है कि नए वर्ष के एक दिन पहले फिल्म को ऑडियंस के बीच पेश करना एकदम उचित निर्णय है। फिल्म में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस तथा पूजा हेगड़े के अतिरिक्त वरुण शर्मा, संजय मिश्रा एवं जॉनी लीवर भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे।

वही एक पोर्टल से चर्चा करते हुए रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने खुलासा किया था कि 'सर्कस' को मार्च आखिर या अप्रैल के आरम्भ तक आने की उम्मीद है। वे 2021 के आखिर तक या 2022 के आरम्भ में फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य रख रहे हैं। इस मध्य रणवीर कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड '83 भी 4 जून, 2021 को रिलीज होने वाली है। एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर रिलीज की दिनांक का ऐलान किया। रोहित शेट्टी एवं रणवीर सिंह ने 'सिम्बा' की कामयाबी के पश्चात् के 'सर्कस' के लिए एक बार फिर हाथ मिलाया है। ऑडियंस भी रणवीर की फिल्म 'सर्कस' को देखने के पश्चात् उत्साहित हैं। 

कटरीना और जॉन को एक साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते है सलमान, जानिए पूरी वजह

अजय-काजोल की शादी को हुए 22 वर्ष पुरे, अभिनेता की इस पोस्ट ने फैंस को किया लोटपोट

एक बार फिर दीपिका-रणवीर के लुक ने फैंस को किया दीवाना, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -