नच बलिए 9 में कथक देख खुश हुईं रवीना, बांधे माधुरी दीक्षित की तारीफों के पूल
नच बलिए 9 में कथक देख खुश हुईं रवीना, बांधे माधुरी दीक्षित की तारीफों के पूल
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो नच बलिए 9 को आजकल लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस शो के मंच पर इस बार कंटेस्टेंट को सोलो परफॉर्मेंस देने का चैलेंज दिया गया है और इस दौरान सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नित्यामी अपनी सोलो परफॉर्मेंस देकर सभी लोगों को हैरान करती हुईं नजर आने वाली हैं. जी दरअसल उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए कथक फॉर्म को चुना और उनके डांस को देखने के बाद शो की जज रवीना टंडन काफी खुशी हुई. वहीं नित्यामी के साथ-साथ वो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के डांस की भी जमकर तारीफ करती हुईं नजर आई हैं और उन्होंने उनके डांस के तारीफों के पूल बाँध दिए.

इस दौरान एक्ट्रेस रवीना टंडन ने नित्यामी को उनकी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर बधाई दी और कहा, ''कत्थक अपने आप में एक काफी मुश्किल डांस फॉर्म है. हम सब जानते है कि रेखा जी ने एक मिसाल कायम की थी और उनके बाद एक्ट्रेस माधुरी ही ऐसा कर पाईं. मैं तो कल्पना भी नहीं कर सकती कि इस जीवन में मैं उनके जैसा डांस कर सकती हूं.'' वहीं आगे उन्होंने कई बातें की और माधुरी दीक्षित की तारीफें की. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन अपने जमाने की काफी मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं और दोनों को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं.

दोनों की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है और फिल्मी दुनिया में तो अक्सर ही हम कैटफाइट की खबरें सुनते रहते है, लेकिन रवीना टंडन के माधुरी दीक्षित की गैरमौजदूगी में उनकी तारीफ करना काफी अच्छी बात साबित हुई है और इससे यह साबित होता है कि आज भी बॉलीवुड में कैटफाइट से कहीं ज्यादा दोस्ती बरकरार है.

गुलाबी लहंगे में दुल्हन बनकर गोपी बहु ने लूटी महफ़िल

वीकेंड के वार में मोहल्ले की आंटी बनी कोएना मित्रा, इस कंटेस्टेंट पर भड़कीं रश्मि देसाई14 अक्टूबर से शुरू होगा शो 'ये जादू है जिन का', स्टार्स हैं एक्साइटेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -