सलमान के शो में आएगी रवीना, शेयर की यह ख़ास फोटो
सलमान के शो में आएगी रवीना, शेयर की यह ख़ास फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्मों के बाद बतौर होस्ट छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आपको इस बात से अवगत करा दें कि कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस करने के बाद सलमान टीवी प्रोडक्शन में भी कदम रख चुके हैं. अभिनेतासलमान अब जल्द ही डांस रियलिटी शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिए इस बार अभिनेतासलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बता दें कि इस डांस रियलिटी शो की टीम में एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री भी हो गई है. रवीना इस शो में जज की कुर्सी पर नजर आएंगी. तो वहीं मनीष पॉल इसशो होस्ट करेंगे. साथ ही एक्ट्रेस रवीना ने अपने नए अवतार की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' को टक्कर देकर बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली साउथ की हिट फिल्म KGF के सेकंड पार्ट में भी अदाकारा रवीना टंडन की एंट्री की खबर भी सामने आई थी. वहीं ईटाइम्स की एक खबर की माने तो केजीएफ के सेकंड पार्ट में एक्ट्रेस रवीना टंडन की एंट्री भी होने वाली है और इस फिल्म वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है. साथ ही रिपोर्ट की मानें तो, रवीना टंडन का यह किरदार काफी महत्वपूर्ण रहेगा. रवीना द्वारा इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. 

VIDEO : पुराने दिनों में खो गए सलमान, कह दी इतनी बड़ी बात

Mission Mangal का ट्रेलर देख ISRO ने किया कमेंट..

इस बॉलीवुड फिल्म की दीवानी थी शीला दीक्षित, देखने पर घरवालों को करना पड़ा था मना

पति विराट की तरह ही फिट है अनुष्का, वायरल हुआ वर्कआउट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -