रवीना ने भी की मस्त-मस्त तारीफ....
रवीना ने भी की मस्त-मस्त तारीफ....
Share:

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'मशीन' के बारे में तो आप को पता ही है की इस फिल्म के लिए काफी तेजी से कार्य किया जा रहा है. इस फिल्म का अभी एक न्यू सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ है जो की आपको पूरी तरह से पस्त कर देगा. जी हाँ, इस फिल्म का एक सॉन्ग है जिसके बोल है 'तू चीज बढ़ी है मस्त मस्त' जो की अक्षय व रवीना की फिल्म 'मोहरा' है.

अब तो यह भी सुनने में आया है कि अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म मोहरा के गाने को फिर से रीक्रिएशन के साथ लॉन्च करने जा रहे हैं. कियारा आडवाणी की फिल्म मशीन में ये गाना फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है. बॉलीवुड के ओरीजिनल गीत 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' में अपने बेहतरीन डांस से धूम मचाने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन ने गीत के नए संस्करण में अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ की है.

रवीना कल इस गाने को प्रमोट करने कियारा के साथ पहुंची और कहा, 'यह उचित समय है कि किसी ने रीमेक बनाया है. मैं बहुत खुश हूं कि कियारा जैसी प्यारी और खूबसूरत लड़की ने इस गीत पर डांस किया है. वह बहुत युवा और मासूम हैं. कियारा बहुत सुंदर और मासूम दिख रही हैं, साथ ही वह इस गीत में बेहद दिलकश नजर आ रही हैं.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -