रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, कहा- 'लोकल बस में मेरे साथ....'
रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, कहा- 'लोकल बस में मेरे साथ....'
Share:

बॉलीवुड डीवा रवीना टंडन (Raveena Tandon) हमेशा सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में रवीना ने अपने टीनएज के समय को याद करके बड़ा खुलासा किया है। एक ट्वीट के दौरान उन्होंने मुंबई के मिडिल क्लास के स्ट्रगल के बारे में बताया। जी दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा, 'टीनेजर्स के दिनों में, लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है, छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ, जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी। विकास का स्वागत है।हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि जितने भी पर्यावरण/वन्यजीवों की सुरक्षा के स्थान जंगल को हम काट रहे हैं, उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा।'

वहीं जब एक अन्य यूजर ने रवीना टंडन से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया है, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? तो इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है।

इस दौरान उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'साल 1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने के नाते आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स के द्वारा भी मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया गया। काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी। नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर। किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो।' काम के बारे में बात करें तो जल्द वह और भी धमाकेदार फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। आखिरी बार आपने उन्हें KGF2 में देखा होगा।

वेब सीरीज डेब्यू करने जा रही काजोल, इस निर्देशक के लिए करेंगी काम

बॉक्सर बनकर धमाका मचाने आए विजय देवरकोंडा, रिलीज हुआ 'लाइगर' का धमाकेदार पोस्टर

4 बच्चों के पिता के लिए सरोज खान ने कबूला था इस्लाम, मिला बड़ा धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -