सुशांत की मौत के बाद चल रहे ब्लेम गेम पर भड़कीं रवीना, कहा- 'बंद कीजिए...'
सुशांत की मौत के बाद चल रहे ब्लेम गेम पर भड़कीं रवीना, कहा- 'बंद कीजिए...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनकी मौत को काफी समय हो गया है लेकिन अब भी इंडस्ट्री में उन्हें लेकर बातें खत्म नहीं हो रही है. इस समय कई फैंस हैं, कई स्टार्स हैं जो इस पर बात कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बहस तेज है. इसी बीच सुशांत के फैन्स, दोस्त और फैमिली मेंबर्स का मानना है कि उनके खिलाफ साजिश की गई थी. वहीं अब इन सभी के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर जारी अफवाहों, ब्लेम गेम और विषाक्तता पर नाराजगी जाहिर की है.

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "अब इसे सनसनीखेज बनाना बंद कीजिए. आप किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते. फिल्म इंडस्ट्री को भी नहीं. यह मारा-मारी, लिंच मॉब बन चुका है, जो कि गलत है. लोगों को तर्क संगत सोचना होगा. यह उस इंसान के लिए बहुत बड़ा काम होगा, जो दुनिया से जा चुका है." इसके अलावा वह बोली, "मैं इस बात से सहमत हूं कि यहां राजनीति है और यह भी मानती हूं कि खराब लोग भी हैं. यह मैंने अपने ट्वीट में भी लिखा था. यहां ऐसे घटिया लोग हैं, जो आपकी असफलता के लिए प्लानिंग करते हैं. मैं इससे गुजरी हूं."

आगे बात करते हुए रवीना बोली, "ये वो लोग हैं, जो आपको गिराने के लिए फिल्मों से निकाल देते हैं. यह क्लासरूम पॉलिटिक्स की तरह है. वे घटिया खेल खेलते हैं. लेकिन इस तरह के लोग हर इंडस्ट्री में हैं. हम हाई प्रोफाइल ग्लैमरस जॉब कर रहे हैं और यहां गला काट प्रतिस्पर्धा है. इसलिए यह हाईलाइट हो जाता है." आप जानते ही होंगे बीते दिनों भी रवीना ने एक पोस्ट किया था जो उनके करियर से जुड़ा हुआ था. फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द ही रवीना केजीएफ 2 में दिखाई देने वाली हैं.

फ्रेंडशिप डे वाले दिन रिलीज होगी फिल्म 'यारा', रिलीज हुआ टीजर

जब पीएम ने भी की थी इस अभिनेता की तारीफ, अनाथालय पर काम कर माँ ने की परवरिश

इस मुस्लिम अभिनेता ने हिन्दू नाम से कमाई बेशुमार शोहरत, पहली फिल्म के मिले थे महज 3 रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -