एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने आ रही रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी

रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में शामिल रही है। इन दोनों ने कई सुपरहिट फ़िल्में दी है और इसी के चलते इन दोनों की जोड़ी को ऑइकॉनिक जोड़ियों में से एक कहा जाता है। वैसे अब एक बार फिट से रवीना और गोविंदा की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार है। हाल ही में रवीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा खुलासा किया है। जी दरअसल उन्होंने, अपनी और गोविंदा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इन तस्वीरों के माध्यम से रवीना गोविंदा के साथ काम करने की भी बात कर रही हैं। आप देख सकते हैं रवीना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और उन्होंने अपने और गोविंदा के नए प्रोजेक्ट को अनाउंस कर फैंस को बहुत ही खूबसूरत सरप्राइज दिया है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया अकाउंट पर गोविंदा संग तस्वीर शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा है, ''ग्रैंड री-यूनियन।। हम फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं लेकिन कब? कहां? और कैसे? बस जल्द आने वाले हैं।''

वैसे अब रवीना के इस अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस उत्साहित हो गए है। लगातार रवीना के पोस्ट पर कमेंट्स आ रहे हैं। अब फैंस इस नए प्रोजेक्ट के डिटेल्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फोटोज को देख कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी खुशी जाहिर करते हुए कमेंट किया है और रवीना से सवाल किया है कि- ''आखिर कब आओगे''। वैसे रवीना-गोविंदा की जोड़ी ने बड़े मियां-छोटे मियां, दुल्हे राजा, अंखियों से गोली मारे, राजा जी, आंटी नंबर 1 जैसी कई हिट फिल्में दी हैं और अब एक बार फिर दोनों को साथ देखना किसी धमाके से कम नहीं होगा।

मणिपुर पहुंची ट्रेन तो लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया स्वागत, आज़ादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट में 1500 करोड़ का घोटाला, 42 ठिकानों पर CBI के छापे

केरल के बाद अब मंगलुरु से सामने आया कुत्ते की हत्या का मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -