रवीना ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, जब एक्ट्रेस ने बढ़ाया था कारगिल के जवानों का हौंसला
रवीना ने शेयर की 20 साल पुरानी फोटो, जब एक्ट्रेस ने बढ़ाया था कारगिल के जवानों का हौंसला
Share:

हमारे देश के लिए 26 जुलाई का दिन बेहद खास दिनों में से एक रहता है और इस दिन भारत द्वारा कारगिल की लड़ाई में पाकिस्तान को धूल चटाई थी. हमारा देश भारत इस दिन को कारगिल विजय दिवस के तौर पर मनाता है औरइस खास दिन पर राजनेताओं सहित कई बॉलीवुड सितारों द्वारा भी इस लड़ाई के शहीदों और भारत की विजय गाथा को याद किया गया है. 
 
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के बाद अब अदाकारा रवीना टंडन द्वारा भी कारगिल विजय दिवस को बेहद अलग अंदाज में मनाया गया है और  उन्होंने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर इस दौरान साझा किया है. अदाकारा रवीना टंडन की ये फोटो 20 साल पुरानी कारगिल के उस समय की हैं जब वह युद्ध के दौरानदेश के जवानों से मिलने के लिए गई थी. इस दौरान उन्होंने जवानों के संग समय भी बिताया था. 

रवीना टंडन द्वारा अपनी पुरानी तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए कारगिल के इतिहास के पन्नों को याद किया गया है और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'कारगिल वॉर के दौरान की मेरी कुछ यादें जो हमेशा मेरे दिल-दिमाग और जिंदगी को प्रेरित करती रही है. मैं उन बहादुरों से मिलकर खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रही थी जिन्हें ये तक नहीं पता था कि वह घर कब जाएंगे. इसके लिए भगवान आपका धन्यवाद, मेरे सभी वीरों पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखना. 

वरुण धवन के साथ हुआ बड़ा हादसा, फैंस को लगा तगड़ा झटका

फैन संग सेल्फी लेती हुईं नजर आई सारा, कार्तिक ने भी दिया भरपूर साथ

क्यों सिर छुपा-छुपा कर घूमते है अर्जुन, मलाइका ने वीडियो पर किया खास कमेंट

वाइट बिकिनी में फैंस के होश उड़ा गई इलियाना, तस्वीर जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -