सालों बाद रवीना का बड़ा खुलासा, कहा- पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी...'
सालों बाद रवीना का बड़ा खुलासा, कहा- पिता को नहीं लगता था कि मैं कभी...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन द्वारा 90 के दशक में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी गई हैं. वह टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शुमार थीं, लेकिन इन दिनों वह बड़े परदे से दूर हैं. रवीना ने हाल ही में कहा है कि उनके फिल्ममेकर पिता रवि टंडन को बिलकुल भी यह यकीन नहीं था कि वह कभी एक्ट्रेस भी बन सकती हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा यह खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया गया है. रवीना ने कहा है कि उनके पिता रवि टंडन का मानना था कि वह एक एक्ट्रेस नहीं बन पाएंगी क्योंकि उन्होंने कभी भी एक्टिंग और डांस को लेकर कोई ख़ास प्रशिक्षण नहीं लिया था.

हाल ही में रवीना ने एक अवार्ड कार्यक्रम के दौरान बताया है कि, "मेरे पिता को विश्वास नहीं था कि मैं एक्टिंग में उतर सकती हूं, क्योंकि मैंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले एक्टिंग या डांस की क्लास नहीं ली थी और स्कूल खत्म करने के बाद मैंने तुरंत कैमरे का सामना किया था, इसलिए वह थोड़ा हैरान हुए थे. मुझे लगता है कि वह सुखद रूप से हैरान थे.'' बता दें कि रवीना ने पत्थर के फूल फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था और इसमें वह सलमान खान के अपोजिट थीं. इसके बाद उन्होंने लाडला, मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, जिद्दी, बड़े मियां छोटे मियां, दिलवाले और दूल्हे राजा जैसी कई सफल फ़िल्में देकर बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. 

एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी

Pachtaoge : विक्की कौशल-नोरा फतेही के म्यूजिक एल्बम का टीज़र हुआ रिलीज़

B'Day : मुस्लिम धर्म से थी सुनील शेट्टी की पत्नी माना, ऐसी रही लव स्टोरी

इंस्टा पर आग लगा रही यह हसीना, फोटो देखते ही हो जाएंगे आप भी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -