इस मोहतरमा ने भी किया मोदी के नोटबंदी का स्वागत
इस मोहतरमा ने भी किया मोदी के नोटबंदी का स्वागत
Share:

भारत में नोटबंदी के निर्णय के बाद आम लोगो के साथ ही साथ अब 500 और 100 के नोट बंद करने के फैंसले पर टेलीविजन के साथ ही साथ बॉलीवुड की भी दिग्गज हस्तियों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. लेकिन ज्यादातर अभिनेताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के इस फैंसले का दिल खोल कर स्वागत किया है और सभी ने कहा है कि सभी को इस फैसले का समर्थन करना चाहिए.

अब इस मामले में खुबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री रवीना ने भी अपनी बेबाक टिप्पणी की है. खबरों के मुताबिक पता चला है की अभिनेत्री रवीना ने इस मामले में अपने बयान में कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का यह ऐतिहासिक निर्णय ब्लैक मनी रखने वाले लोगो की एक प्रकार से कमर तोड़ देगा.

रवीना ने कहा कि, उनका फैसला भ्रष्टाचार के खात्मे में एक बड़ा कदम साबित होगा. साथ ही रवीना ने कहा कि इससे लोगों को फौरी तौर पर थोड़ी परेशानी ज़रूर हो रही है. लेकिन बाद में इसके सकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिलने वाला है. रवीना ने कहा की सरकार के इस निर्णय से लोगो को अपनी नाराजगी नही बल्कि सरकार की मदद करनी चाहिए. तथा मोदीजी द्वारा किये गए वादे पर पूर्ण भरोसा रखना चाहिए. 

 जानें, क्यों अक्षय कुमार को ‘टाॅयलेट’ के लिए छत से कूदना पड़ा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -