ऋषि और नीतू कपूर की शादी में कुछ ऐसी दिखती थी रवीना टंडन, फोटोज हुई वायरल
ऋषि और नीतू कपूर की शादी में कुछ ऐसी दिखती थी रवीना टंडन, फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों कोरोना की जंग में लोगों की सहायता कर रही हैं, ऐसे में अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत कमाल की और प्यार भरी तस्वीर साझा की है जिसमें वो ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों में आप रवीना टंडन को देखकर दंग रह जाएंगे, क्योंकि उनको पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है. 

रवीना ने अपने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की थ्रोबैक तस्वीर साझा की है और ये इस कपल के शादी के बीच क्लिक की गई फोटोज हैं. इन फोटो में रवीना टंडन बहुत छोटी हैं और कैमरा के तरफ देखकर स्माइल करती हुई दिखाई दे रही है. रवीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘हीरा मिल गया, लेकिन थोड़ा लेट. जूही बब्बर ये तस्वीर ढूंढने के लिए शुक्रिया. चिंटू अंकल अपनी ऑटोबायोग्राफी के लिए मुझसे इस फोटो के बारे में पूछते रहते थे. पता नहीं कैसे मुझे ये ऑरिजिनल फोटो कहा गुम हो गई. अब मिल गई है. तो ये मैं हूं जो चिंटू अंकल के साथ उनकी शादी में खड़ी हूं. काश मुझे ये तस्वीर पहले मिल गई होती’.

रवीना टंडन इन दिनों कोविड के मरीजों तक ऑक्सिजन सिलेंडर पहुंचाने के लिए खासा सुर्खियों का पात्र बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने कई ऑक्सिजन के ट्रक मुंबई से दिल्ली भिजवाए हैं. वहीं अगर मूवी में काम की बात करें तो रवीना की अगली मूवी ‘KGF: Chapter 2’ हैं जिसमें वह साउथ सुपरस्टार यश और संजय दत्त के साथ दिखाई देने वाली है. 

 

 

संयुक्त राष्ट्र ने भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर दी चेतावनी, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के कारण अत्यधिक नाजुक...

भोपाल में 100 रुपए के पार पहुंचा पेट्रोल, जानिए क्या है डीज़ल का भाव

ताइवान आने वाले दिनों में बढ़ा सकते हैं अपना कोरोना चेतावनी स्तर: स्वास्थ्य मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -