रवीना टंडन ने शेयर किया बेहद हॉट फोटो, फैंस को याद आए पुराने दिन
रवीना टंडन ने शेयर किया बेहद हॉट फोटो, फैंस को याद आए पुराने दिन
Share:

अक्सर अपनी सेक्सी और हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन शेयर करती रहती है. इस्टाग्रांम पर खुद रवीना टंडन ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है. उनका ये लुक काफी दिलकश है और वह अपने बोल्ड लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर रवीना टंडन की सेक्सी और हॉट वीडियो भी काफी वायरल हो रही है और उनका ये लुक बहुत लोगो को पंसद आ रहा है.

Housefull 4 : मजेदार सॉन्ग द भूत हुआ रिलीज, यहाँ देखें वीडियो

अगर बता करें इस फोटो की तो रवीना टंडन ने लेटेस्ट फोटो में ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने बाल खोले हुए हैं और हाई हील्स पहली है. दर्शकों को ये लुक काफी अट्रैक्ट कर रही है. इसके अलावा इंटरनेट पर रवीना टंडन की सेक्सी वीडियो भी छाई हुई है. हर फैन को ये लुक काफी इंप्रेस कर रहा है. उन्होंने इसमें ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है. और ये लुक काफी अलग है.

खेत में कपड़े बदलने के फिल्मी ​सीन से हुई थी मशहुर, लेकिन इस फिल्म में कर दी सारी हदे पार

आपको अगर नही पता तो बता दे कि उन्होंने बिजनेस मैन अनिल थंडानी से शादी की है. उन्होंने तीन बेटियां गोद ली हुई हैं और उनका एक बेटा है. रवीना टंडन का नाता फिल्मी परिवार से ही रहा है. उनके पिता रवि टंडन हिंदी सिनेमा में फिल्म निर्माता थे. रवीना का नाम माता पिता के नाम को जोड़ कर रखा गया है.रवीना टंडन का शुरूआती फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा था. उनकी डेब्यू पत्थर के फूल 1992 में आई और ये फिल्म हिट साबित हुई. इसके बाद वह फिल्म मोहरा में नजर आईं और उनकी ये फिल्म हिट नहीं सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म के लिए उन्होंने टिप टिप बरसा पानी पर आइटम नंबर भी किया. जोकि आज भी बहुत प्रसिध्द है.

रणवीर सिंह अपनी इस बॉडी में लगे 'बाहुबली’, अनिल कपूर ने कहा ‘ये बॉडी मुझे दे दे ठाकुर'

बॉलीवुड फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आई सामने, जाने पूरी डिटेल्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बिजनेस जगत में रखा कदम, शेयर किया अपने ब्रांड का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -