करोड़ों की मालिकन है 90 के दशक की यह अदाकारा, ऑटो में सफर के लिए हुई मजबूर
करोड़ों की मालिकन है 90 के दशक की यह अदाकारा, ऑटो में सफर के लिए हुई मजबूर
Share:

बॉलीवुड में आज भी अपनी खूबसूरत अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली एक एक्ट्रेस को हाल ही में ऑटो में सफर करते हुए पाया गया है। जी हाँ, जिस एक्ट्रेस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह 90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा हैं और आज भी वह अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना देती हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं रवीना टंडन की। जी दरअसल हाल ही में वह ऑटो में बैठीं। इसी के साथ उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

जी हाँ, हाल ही में रवीना ने एक वीडियो शेयर किया है। जी दरअसल उन्हें अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होना था और इस दौरान वो अपनी कार का इंतजार कर रही थीं लेकिन जब कार नहीं आई तो उन्होंने ऑटो कर लिया और भतीजी के यहां पहुंचीं। वहीं हाल ही में रवीना ने दो वीडियो शेयर किए। आप देख सकते हैं एक वीडियो में वो पीछे बैठी हैं और उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'हमने एक ऑटो किया। अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी में जाने के लिए कार का इंतजार कर रही थी जिसमें देरी हो रही थी। रशा, मैं और प्यारे से ऑटो ड्राइवर, हम तीनों ने मिलकर ऑटो में डेरा डाल लिया।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

वहीं दूसरे वीडियो में ऑटो ड्राइवर रवीना टंडन से मिलने की खुशी जताते हैं और ड्राइवर ने रवीना की फिल्मों के नाम गिनाए और बताया कि उन्होंने उनकी कई फिल्में देखी हैं। वहीं यह सब होने के बाद रवीना ड्राइवर का शुक्रिया करते हुए उतर जाती हैं। आप देख सकते हैं दूसरे वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा है- 'उनके लिए, जो ये पूछ रहे थे कि क्या वो मुझे पहचान पाए। हां उन्होंने मुझे पहचाना। अरशद चाचा मेरे फैन निकले। जाने से पहले अरशद चाचा से थोड़ी बातचीत की।' रवीना के इन वीडियोस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सभी रवीना की तारीफें करने में लगे हुए हैं।

कोरोना से डरीं दीपिका पादुकोण, नहीं बनेंगी पेरिस फैशन वीक का हिस्सा

फेसबुक से मिला था श्रद्धा कपूर को पहली फिल्म में काम

दिलजीत-इवांका के बीच आए मनोज बाजपेयी, कहा- 'हम हैं मंगल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -