बार-बार हाथ धोने के बीच रवीना ने बताया हाथ सॉफ्ट रखने का तरीका
बार-बार हाथ धोने के बीच रवीना ने बताया हाथ सॉफ्ट रखने का तरीका
Share:

इस समय पूरे देश में जारी लॉकडाउन के चलते सेलेब्स बहुत ज्यादा फुरसत के पल बिता रहे हैं. एक मिनिट का समय भी ना निकाल पाने वाले स्टार्स अब घर में फ्री बैठे हैं और कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. ऐसे में अपने फ्री समय में रवीना टंडन ने भी ब्यूटी टिप्स देना प्रारम्भ कर दिया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को हाथ सॉफ्ट रखने का घरेलू उपाय बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आप देख सकते हैं रवीना ने बीते गुरुवार को इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने हाथों को मॉइस्चुराइज रखें. इस महामारी के दिनों में सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड वॉश के साथ महत्वपूर्ण है कि हम अपने हाथ भी हाइड्रेट रखें. जैसा कि हम सब अपने घरों में हैं तो मैं फिर एक बार वेंड्स डे वीकली प्रारम्भ कर रही हूं. सिंपल होम रेमेडीज आपको शाइन करवाने के लिए. सब घर के तरीका हैं. बहुत साधारण जो आपके किचन में सामान हो, उसे ही प्रयोग करें. ब्यूटी टिप्स विद राव्ज’.

इसी के साथ इस वीडियो में रवीना ने कच्चे दूध से हाथो को कोमल बनाने का नुस्खा बताया है. जी दरअसल उन्होंने बोला कि कच्चे दूध को एक कटोरे में लेकर उसमें 20 मिनटों तक अपना हाथ डालकर रखें. समय पूरा होने पर हाथों को धोकर मॉइस्चुराइज कर लें. इससे आपके हाथ बहुत ज्यादा कोमल हो जाएंगे. वैसे रवीना अपने समय की बेहतरीन अदाकारा मानी जाती हैं और उन्हें देखने वाले उन्हें बहुत पसंद करते हैं. लॉकडाउन होने के बाद रवीना टंडन ब्यूटी टिप्स शेयर करती नजर आईं थीं जिसे उनके फैंस ने बेहतरीन बताया था.

तबलीगी जमात पर गुस्साई यह एक्ट्रेस, कहा- 'इन लोगों ने पूरे समाज को संक्रमित किया'

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -